---विज्ञापन---

Dekho Dekho Song Out: ‘गॉड फादर’ का नया गाना ‘देखो-देखो’ रिलीज, एक्शन मोड में दिखे मेगास्टार चिरंजीवी

Dekho Dekho Song Out: मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘गॉड फादर’ (God Father) को सिनेमाघरों पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बीते दिनों इस फिल्म का गाना ‘थार मार टक्कर मार’ (Thaar Maar Thakkar Maar) रिलीज किया गया था। अब हाल ही में ‘गॉड फादर’ के […]

Dekho Dekho Song Out
Dekho Dekho Song Out

Dekho Dekho Song Out: मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘गॉड फादर’ (God Father) को सिनेमाघरों पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बीते दिनों इस फिल्म का गाना ‘थार मार टक्कर मार’ (Thaar Maar Thakkar Maar) रिलीज किया गया था। अब हाल ही में ‘गॉड फादर’ के मेकर्स ने फिल्म का नया गाना ‘देखो-देखो’ (Dekho Dekho) रिलीज कर दिया है।

यहाँ पढ़िए – Deepika Padukone Hospitalized: दीपिका पादुकोण की फिर बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

Dekho Dekho में दिखी चिरंजीवी के एक्शन सीन की झलक

चिरंजीवी (Chiranjeevi) के नए गाने ‘देखो-देखो’ (Dekho Dekho) को कुछ देर पहले ही Saregama Music यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने मेगास्टार चिरंजीवी के एक्शन सीन की झलक देखने को मिल रही है। इस वीडियो सॉन्ग में गाने की मेकिंग का सीन भी देखने को मिल रहा है। ‘देखो-देखो’ (Dekho Dekho) गाने को Ritesh G Rao और Sai Charan Bhaskaruni ने गाया है। जबकि गाने के लिरिक्स Vimal Kashyup ने लिखे हैं।

यहाँ पढ़िए – Celebs Spotted: नोरा फतेही ने इंडियन लुक से ढाया कहर, खूबसूरती पर फिदा फैंस

God Father मलयालCelebs Spotted: नोरा फतेही ने इंडियन लुक से ढाया कहर, खूबसूरती पर फिदा फैंसम फिल्म ‘लूसीफर’ का हिंदी रीमेक

‘गॉड फादर’ एक मलयालम फिल्म ‘लूसीफर’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे, जो कि पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। ‘गॉड फादर’ में सलमान खान लीड रोल में अदा करेंगे। चिरंजीवी और सलमान की इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। इतना ही नहीं ‘गॉड फादर’ में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा नयनतारा, पुरी जग्गन्नाथ (कैमियो रोल), सत्या देव जैसे सितारे अपना हुनर दिखाने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन मोहन राजा ने किया है। ये फिल्म 5 October 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

 

First published on: Sep 27, 2022 08:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.