Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Celebs Spotted: नोरा फतेही ने इंडियन लुक से ढाया कहर, खूबसूरती पर फिदा फैंस

Celebs Spotted: नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं। जहां एक्ट्रेस का नाम कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जोड़ा जा रहा है। तो वहीं, एक्ट्रेस को प्रोफेशनल फ्रंट पर, टेलीविजन डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में अपनी प्रेजेंस से जलवा बिखेरते देखा जा रहा है। इसी कड़ी […]

Celebs Spotted: Nora Fatehi wreaks havoc with Indian look, fans stunned by beauty
Celebs Spotted: नोरा फतेही ने इंडियन लुक से ढाया कहर, खूबसूरती पर फिदा फैंस

Celebs Spotted: नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं। जहां एक्ट्रेस का नाम कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जोड़ा जा रहा है। तो वहीं, एक्ट्रेस को प्रोफेशनल फ्रंट पर, टेलीविजन डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में अपनी प्रेजेंस से जलवा बिखेरते देखा जा रहा है। इसी कड़ी में नोरा फतेही का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Nora Fatehi Spotted Video) भी लाइमलाइट में आ गया है, इस क्लिप में एक्ट्रेस अपने इंडियन अवतार से हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Dekho Dekho Song Out: ‘गॉड फादर’ का नया गाना ‘देखो-देखो’ रिलीज, एक्शन मोड में दिखे मेगास्टार चिरंजीवी

नोरा फतेही ने साड़ी पहन ढाया कहर 

नोरा फतेही के वायरल वीडियो (Nora Fatehi Viral Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में डीवा, ग्रीन और गोल्डन कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उनका कातिलाना अंदाज फैंस के दिलों पर कहर बरपा रहा है।

आउटफिट में दिखा परफेक्ट ग्रेस

नोरा फतेही के ओवरऑल लुक की बात करें तो, उन्होंने ग्रीन और गोल्डन कलर की साड़ी के साथ हैवी ब्लाउज पहन रखा है। साथ ही बालों को हाफ क्लच कर ग्रीन हील्स के साथ अपना लुक कम्पलीट करती नजर आई हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने ग्रीन और गोल्डन कलर की हैवी जूलरी और ईयरिंग के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। एक्ट्रेस का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इसे लाइक कर कमेंट सेक्शन में बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Antara Srivastav Note: राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने अमिताभ बच्चन का किया शुक्रिया, कही दिल की बात

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल 

नोरा फतेही के लुक पर फिदा होकर एक फैन ने लिखा है,’क्या इरादा है नोरा।’ दूसरे ने लिखा,’कोई इतना हसीन कैसे हो सकता है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’सिंपल और स्वीट।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी नोरा को ग्लैमरस, सिजलिंग, स्टनिंग, गॉर्जियस और ब्यूटीफुल बताते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं। बता दें कि नोरा फतेही अपनी डांसिंग और सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए फैंस के बीच ज्यादा पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस के ग्रेस, खूबसूरती और बेहतरीन कंटेंट का ही नतीजा है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 42.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

First published on: Sep 27, 2022 06:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.