---विज्ञापन---

Maharaja Poster: ‘जवान’ के काली के बाद ‘महाराजा’ बन गदर मचाने वाले हैं विजय सेतुपति, सामने आया खतरनाक पोस्टर

Maharaja Poster Out: फिल्म ‘जवान’ में विजय सेतुपति (vijay sethupathi) खतरनाक खलनायक की भूमिका में नजर आए हैं। उनके इस रोल की बहुत तारीफ हो रही है। अब विजय ने अपने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘महाराजा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनका खतरनाक रोल फैंस के रोंगटे खड़े कर देगा।  ‘महाराजा’ क्राइम-थ्रिलर से […]

Maharaja Poster, vijay sethupathi, Jawan
Image Credit: Instagram

Maharaja Poster Out: फिल्म ‘जवान’ में विजय सेतुपति (vijay sethupathi) खतरनाक खलनायक की भूमिका में नजर आए हैं। उनके इस रोल की बहुत तारीफ हो रही है। अब विजय ने अपने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘महाराजा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनका खतरनाक रोल फैंस के रोंगटे खड़े कर देगा।  ‘महाराजा’ क्राइम-थ्रिलर से भरपूर मूवी है, ऐसे में लग रहा है कि मेकर्स ने जवान की सक्सेस का लाभ लेते हुए अपकमिंग मूवी से विजय का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर में उनका खतरनाक लुक देख दर्शकों के बीच सनसनी फैल गई है।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की ‘जवान’ के आगे तारा सिंह ने नहीं टेके घुटने, 31वें दिन ‘गदर 2’ ने किया इतना कलेक्शन

‘महाराजा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ आउट  (Maharaja Poster Out)

‘जवान’ में अपनी अदाकारी से फैंस से वाहवाही लुटने के बाद विजय सेतुपति की अपकमिंग फिल्म ‘महाराजा’ को लेकर फिर से चर्चा में आ गए हैं। ‘महाराजा’ का  फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है, जिसमें एक्टर के हाथ में कसाई वाला चाकू है और वो सलूर कुर्सी पर बैठे हैं। विजय के शरीर पर खून के धब्बे और बैकग्राउंड में खड़े पुलिस अधिकारी फिल्म के बारे में ये बता रहे हैं कि ये फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है। विजय ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है।

पोस्टर को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में एक्टर की एक से ज्यादा भूमिका हो सकती है। भई अब ये तो फिल्म के रिलीज होने पर ही पता चलेगा कि इसमें क्या राज है। हां ये जरुर है कि फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस की बेसब्री बढ़ गई है। पता हो कि फिल्म में विजय सेतुपति के साथ ‘महाराजा’ में अनुराग कश्यप, ममता मोहनदास और नट्टी नटराज भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं।

रोंगटे खड़े करने वाली होगी ‘महाराजा’  (Maharaja Poster Out)

विजय सेतुपति की एक्टिंग की जितनी तारीफ करें उतनी कम है। जहां एक तरफ ‘जवान’ में खलनायक काली का रोल निभा एक्टर ने तारीफें बटोरी, वहीं अब ‘महाराजा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आने के बाद लग रहा है कि ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर हिट जा सकती है। पता हो कि,  निर्देशक निथिलान स्वामीनाथन विजय सेतुपति की ऐतिहासिक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

इस बात का को तो निर्देशक ने पहले ही बता दिया था कि ‘महाराजा’ एक अनूठी फिल्म होगी। जब से  ‘महाराजा’ का पोस्टर जारी हुआ है, फैंस की सनसनी बढ़ गई है, एक यूजर ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा कि, ‘विजय सेतुपति दुनिया के नंबर 1 अभिनेता।’ दूसरे ने लिखा है, ‘एक और मास्टरपीस कैरेक्टर लोड हो रहा है।’ वहीं, एक अन्य लिखते हैं, ‘लीजेंड अभिनेता विजय सेतुपति सर हमेशा दिल को छूने वाले होते हैं। जवान से अच्छा यह रोल होगा।’

First published on: Sep 11, 2023 08:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.