Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kiccha Sudeep B’Day: पहली फिल्म के लिए एक्टर को मिले थे 1500, सलमान को लेकर कही थी ये बात

- Advertisement -

Kiccha Sudeep Birthday: साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग का जलवा टॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी दिखाया हैं। वहीं आज कन्नड़ एक्टर अपना 49 जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर बड़े-बड़े सितारे और फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी के बारे में।

यहाँ पढ़िए ऐसे मिला एक्टर को पावर स्टार का टैग, चर्चाओं में रही पर्सनल लाइफ

किच्चा सुदीप की जिंदगी की बड़ी बातें

Sudeepa - Wikipedia

सुदीप का जन्म 2 सितंबर 1973 ईसवी में शिमोगा, कर्नाटक में हुआ। उन्होंने शिमोगा के गवर्नमेंट स्कूल से अपनी पढ़ाई की। उसके बाद दयानंद सागर कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से इंजीनियरिंग मैं डिग्री ली। वो हमेशा से ही एक्टर बनना चाहते थे इसलिए उन्होंने मुंबई के ‘रोशन तनेजा स्कूल’ में एडमिशन लिया और धीरे-धीरे आगे बढ़े।  उन्होंने जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे जिसके बाद वो आज इस मुकाम तक पहुंचे।

जानें किच्चा सुदीप का असली नाम 

Kiccha Sudeep gets candid about his directorial debut | The News Minute

किच्चा सुदीप का असली नाम सुदीप संजीव (Sudeep Sanjiv) है। किच्छा सुदीप ने एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, राइटर रह चुके हैं और वो टीवी के कई शो भी होस्ट कर चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने तेलुगु, तमिल और हिंदी भाषा की फिल्मों में काम किया है।

इस फिल्म से मिली किच्चा को पहचान

BaadshahSudeepBdayCDP: Fans start wishing Kiccha Sudeep in advance | Kannada Movie News - Times of India

किच्चा को पहचान फिल्म ‘मक्खी’ (Makkhi) से मिली। इसके बाद वो रातों-रात स्टार बन गए और उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी। किच्चा ने ‘पहलवान’, ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी। इन फिल्मों के बाद उनके नाम का सिक्का चलने लगा और वो मशहूर हो गए। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

सलमान की फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू

Kiccha Sudeep birthday: Lesser known facts about the Vikrant Rona actor

इसी के साथ वो सलमान खान (Salman Khan) की ‘दबंग 3’ (Dabangg-3) में भी नजर आ चुके हैं। इसमें वो विलेन के रोल में नजर आए थे जिसमें उन्होंने तहलका मचा दिया था। इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म के बाद किच्चा को एक अलग पहचान मिली।

किच्चा का सलमान को लेकर बयान

Pehlwaan: Kiccha Sudeep makes an announcement about wrestling movie with a new poster; Find Out | PINKVILLA

एक बार इंटरव्यू में किच्चा ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वो सलमान खान के सीने पर लात नहीं मार पाए, क्योंकि वो सलमान की बहुत इज्जत करते हैं। लाख कोशिशों के बाद भी वो ऐसा नहीं कर पाए।’ आपको बता दें, किच्चा और सलमान की दोस्ती जग जाहिर हैं और दोनों ने हाल ही में मिलकर विक्रांत रोणा दी थी जिसे काफी पसंद किया गया।

यहाँ पढ़िए चियान विक्रम की फिल्म ‘कोबरा’ की धमाकेदार शुरुआत, रिलीज के साथ ही छाई फिल्म

किच्चा की पर्सनल लाइफ 

Kiccha Sudeep reveals there is a Karnataka village where each house worships him - Hindustan Times

किच्चा सुदीप एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिल चुका है। एक दफा किच्चा ने बताया था कि उनकी पहली कमाई सिर्फ 1500 रुपये मिले थी जिसके बाद उन्होंने काफी मेहनत की और अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया राधाकृष्ण से शादी रचाई। कहा जाता है कि यहां तक आने के लिए उनकी पत्नी ने काफी साथ दिया है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss