Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Cobra BO Collection Day 1: चियान विक्रम की फिल्म ‘कोबरा’ की धमाकेदार शुरुआत, रिलीज के साथ ही छाई फिल्म

- Advertisement -

Cobra Box office Collection Day 1: चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) स्टारर ‘कोबरा’ (Cobra) इस साल तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी रिलीज में से एक है, जिसने रिलीज के पहले ही दिन धमाकेदार एंट्री करके लोगों का दिल जीत लिया है। इस फिल्म का दर्शकों द्वारा इसलिए भी इंतजार किया जा रहा था क्योंकि चियान विक्रम तीन साल बाद 2022 में बड़े पर्दे पर एक बार फिर वापसी कर रहे हैं। इसी वजह से ये फिल्म चर्चा का केंद्र भी बन गई है और अब आखिरकार लोगों का सबर खत्म हो गया है। अजय ज्ञानमुथु के निर्देशन में बनी यह फिल्म कल दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म का कलेक्शन, 2022 में पहले ही दिन तमिल फिल्म के लिए चौथा सबसे बड़ा ओपनिंग डे कलेक्शन रहा है।

यहाँ पढ़िए पहली फिल्म के लिए एक्टर को मिले थे 1500, सलमान को लेकर कही थी ये बात

फिल्म की शानदार ओपनिंग

चियान और श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) की यह मूवी उनके करियर के लिए अभी तक की बेस्ट ओपनिंग रही है। कोबरा फिल्म को फिल्म मेकर्स द्वारा तीन भाषाओ में रिलीज किया गया है। तमिल, तेलुगु और कन्नड भाषा में रिलीज हुई यह फिल्म तीनों ही भाषाओ में हिट रही है। तमिलनाडु में तमिल भाषा में रिलीज हुई इस फिल्म ने कमाल कर दिया। अकेले तमिलनाडु के बॉक्स ऑफिस से फिल्म ने 11 करोड़ रूपये कमाए हैं। वहीं दूसरी तरफ तेलुगु भाषा में भी यह फिल्म पीछे नहीं रही है। तेलुगु भाषा में भी बॉक्स ऑफिस पर ‘कोबरा’ ने 4.25 करोड़ रूपये कमाये है ।

तीनों भाषाओं में बंपर कमाई

फिल्म का क्रेज पूरे देश में साफ दिखाई दे रहा है। कर्नाटक,केरल और अन्य राज्यों में भी फिल्म की अच्छी कमाई हुई है। जहां केरल के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 1.65 करोड़ कमाए हैं तो वहीं कर्नाटक में 2 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है ।अगर फिल्म का देशभर में ओवरॉल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखा जाए तो कोबरा की लगभग 19.50 करोड़ रुपये की कमाई हो चुकी है। वैसे तो चियान विक्रम ने अपने करियर में ‘I’ और ‘Anniyan’ जैसे काफी अच्छी फिल्में दी हैं लेकिन यह फिल्म उनके लिए शुरुआत से ही अबतक की बेस्ट रही है।

यहाँ पढ़िए ऐसे मिला एक्टर को पावर स्टार का टैग, चर्चाओं में रही पर्सनल लाइफ

फिल्म का टाइम 20 मिनट घटा

हालांकि यह फिल्म चियान विक्रम के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग बनकर उभरी है लेकिन रिलीज के पहले ही दिन फिल्म देखने वालों को लंबा समय कुछ खास पसंद नहीं आया। दर्शकों और आलोचकों ने फिल्म के बारे में मिक्स रिव्यूज दिए और वे रनटाइम से खुश नहीं थे। कोबरा का रनटाइम पहले 3 घंटे 3 मिनट और 3 सेकंड का था। जो अब 20 मिनट घटकर 2 घंटे 40 मिनट हो गया है। फिल्म मेकर्स ने दर्शकों को संतुष्ट करने और बॉक्स ऑफिस की सफलता को जारी रखने के लिए यह निर्णय लिया है। साथ ही इस बारे में उन्होंने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट भी जारी किया है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss