---विज्ञापन---

KGF स्टार Yash के एक और फैन की मौत, झलक पाने के चक्कर में गई जान

Actor Yash Fan Dies: केजीएफ (KGF) एक्टर यश ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था, लेकिन उनके जन्मदिन के खास दिन पर उनके तीन फैंस का बिजली से करंट लगने की वजह से निधन हो गया था। यह हादसा कट-आउट लगाते वक्त हुआ था। इसके बाद यश ने मृतक के परिवार को वित्तीय […]

Actor Yash Fan Dies
यश से मिलने जा रहा था फैन हुई मौत

Actor Yash Fan Dies: केजीएफ (KGF) एक्टर यश ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था, लेकिन उनके जन्मदिन के खास दिन पर उनके तीन फैंस का बिजली से करंट लगने की वजह से निधन हो गया था। यह हादसा कट-आउट लगाते वक्त हुआ था। इसके बाद यश ने मृतक के परिवार को वित्तीय सहायता प्रदान करने का वादा किया था। इसी बीच अब फिर खबर आ रही है कि यश के एक और फैन की कार दुर्घटना में मौत हो गई है।

फैन के साथ हुआ हादसा (Actor Yash Fan Dies)

रिपोर्ट्स के मुताबिक यश के फैन के साथ ये दुर्घटना उस वक्त हुई, जब वो एक्टर से मिलने के लिए कर्नाटक जा रहे थे। इसी दौरान उसकी बाइक कर्नाटक के मुलगुंड में पुलिस की गाड़ी से टकरा गई, जिसके बाद आनन-फानन में उसको गडग इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया। हालांकि अभी तक इस फैन के निधन की खबर पर यश ने कोई बयान जारी नहीं किया है।

यश से मिलने जा रहा था फैन हुई मौत (Actor Yash Fan Dies)

यह भी पढ़ें : Tamanna Bhatia ने बैन सट्टेबाजी की वेबसाइट Lotus 365 का किया प्रमोशन? जुआ खेलती नजर आईं एक्ट्रेस

आपको बता दें यश के जिस फैन की मौत हुई है उसका नाम निखिल करूर (22) है। वह लक्ष्मेश्वर अगाडी इंजीनियरिंग कॉलेज के लास्ट ईयर में पढ़ रहा था। खबर है कि निखिल अपने फेवरेट एक्टर यश को देखने सुरंगी गांव पहुंचा था, लेकिन यश वहां नहीं दिखे इस मामले में गडग एसपी बीएस नेमागौड़ा ने निखिल की मौत की जानकारी भी दी है।

First published on: Jan 10, 2024 05:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.