---विज्ञापन---

Tamanna Bhatia ने बैन सट्टेबाजी की वेबसाइट Lotus 365 का किया प्रमोशन? जुआ खेलती नजर आईं एक्ट्रेस

Tamannaah Bhatia Promoting Banned Betting Website: तमन्ना भाटिया आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ रोजाना कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। ऐसे में तमन्ना भाटिया ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर एक […]

Tamannaah Bhatia Promoting Banned Betting Website
Tamannaah Bhatia Promoting Banned Betting Website

Tamannaah Bhatia Promoting Banned Betting Website: तमन्ना भाटिया आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ रोजाना कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। ऐसे में तमन्ना भाटिया ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस एक बैन सट्टेबाजी की वेबसाइट Lotus365 का प्रमोशन कर रही हैं। अब इस वेबसाइट का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

तमन्ना ने किया वेबसाइट का प्रमोशन (Tamannaah Bhatia Promoting Banned Betting Website)

सामने आई इस वीडियो में कई लोगों को पार्टी में शांत बैठे होते हैं तभी इनमें से एक शख्स कहता है कि पार्टी बहुत बोरिंग थीं, जिसके बाद तमन्ना वहां आ जाती हैं और कहती हैं कि तो हमें आफ्टर पार्टी को रॉकिंग करना चाहिए। इसके बाद उनकी डाइनिंग टेबल कसीनो टेबल में बदल जाती है और सभी ताश के पत्ते खेलते हुए नजर आते हैं। इस दौरान तमन्ना उस वेबसाइट का प्रमोशन करते हुए कहती हैं कि किसने कहा आपको कसीनो खेलने के लिए बाहर जाना पड़ेगा। बस एक क्लिक पर यह आपके पास आ जाएगा और आप इसपर अपने पसंदीदा गेम्स खेल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : कौन है आमिर खान का फ्लॉप भाई? जिसने बेटी की शादी के बीच सुपरस्टार पर लगाए गंभीर आरोप

तमन्ना ने बताए वेबसाइट के फायदे (Tamannaah Bhatia Promoting Banned Betting Website)

वहीं वेबसाइट के बारे में बात करते हुए तमन्ना कहती हैं कि इसमें 24 घंटे पैसे डिपॉजिट करने और निकालने की सुविधा है। एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि इस सुविधा को हाथ से न जाने दें और जल्द से जल्द इसका लाभ उठाएं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब तमन्ना ने इस वेबसाइट का प्रमोशन किया है। वो पहले से Lotus365 वेबसाइट के प्रमोशन में लगी हुई हैं।

First published on: Jan 10, 2024 01:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.