---विज्ञापन---

Krishna G Rao Died: केजीएफ एक्टर फेम कृष्ण जी राव का निधन, निभाया था ये अहम रोल

Krishna G Rao Died: केजीएफ एक्टर फेम कृष्ण जी राव (Krishna G Rao) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। खबर है कि केजीएफ स्टार कृष्ण जी राव का निधन हो गया है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस में भी निराशा देखने को मिल […]

Krishna G Rao Died
Krishna G Rao Died

Krishna G Rao Died: केजीएफ एक्टर फेम कृष्ण जी राव (Krishna G Rao) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। खबर है कि केजीएफ स्टार कृष्ण जी राव का निधन हो गया है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस में भी निराशा देखने को मिल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, जानकारी मिल रही है कि, वो काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज जारी था और उन्होंने आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

KGF Fame Actor Krishna G Rao Passes Away Know Death Reason and Movies Name - Entertainment News India - KGF फेम एक्टर कृष्णा जी राव का निधन, यश के साथ किया था

काफी दिनों से चल रहे थे बीमार

कृष्ण जी राव (Krishna G Rao) को लेकर ये जानकारी मिल रही है कि, एक दिन वो अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे, तभी उन्हें घबराहट और थकान महसूस होने लगी थी। आराम नहीं मिलने पर उन्हें देर रात ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद कृष्ण जी राव बेंगलुरु के सीता सर्कल के पास विनायक अस्पताल में भर्ती रेफर किया गया और बुधवार को उन्होंने आखिरी सांस ली। वहीं उनके चले जाने की खबर सुनकर सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

और पढ़िएKrishna G Rao : ‘केजीएफ’ फेम कृष्णा जी राव का निधन, इंडस्ट्री में शोक

Krishna G Rao Passes Away: KGF फेम कृष्णा जी राव ने कहा दुनिया को अलविदा, कुछ दिनों से थे अस्पताल में भर्ती Krishna G Rao Passes Away: KGF fame Krishna Ji Rao

निभाया था ये किरदार

कृष्ण जी राव (Krishna G Rao) के किरदार की बात करें तो उन्होंने ‘केजीएफ’ फिल्म के पहले पार्ट में उन्होंने एक अंधे बुजुर्ग का किरदार निभाया था, जिसे माइन के वर्कर्स मौत के घाट उतारने के लिए ले जाते हैं। तब रॉकी भाई बुजुर्ग को बचाते हुए दिखाई गए। इस सीन के बाद ही फिल्म की कहानी में नया मोड़ आता है और यही से लोगों को मसीहा मिलता है। इस फिल्म के इस किरदार को काफी पसंद किया गया था जिसे लोग आज भी याद करते है।

KGF fame Krishna G Rao passes away in a Bangalore Hospital : Bollywood News - Bollywood Hungama

केजीएफ के बाद मिला काम 

कृष्ण जी राव (Krishna G Rao) के बारे में बात करें तो, उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें असली पहचान ‘केजीएफ’ फिल्म से मिली। इस फिल्म में उके किरदार को काफी पसंद किया गया। इतना ही नहीं केजीएफ के पहले पार्ट आने के बाद उनके काम की सहारना हुई और उन्होंने लगातार 30 फिल्मों में काम किया। वहीं, कुमार द्वारा निर्देशित की गई कॉमेडी फिल्म नैनो नारायणपुर में अहम रोल में नजर आए थे जो कि तेलुगू में बन रही हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 08, 2022 09:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.