---विज्ञापन---

Prabhas को मिला KGF 2 स्टार Yash का साथ, सालार को हिट कराने के लिए मेकर्स ने चला बड़ा दांव

KGF 2 star Yash in Prabhas Salaar: बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas ) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सालार को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। भले ही प्रभास की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन फैंस के बीच एक्टर की फिल्मों को लेकर क्रेज कम नहीं हुआ है। इसी […]

KGF 2, Yash, Prabhas, Salaar
image Credit: google

KGF 2 star Yash in Prabhas Salaar: बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas ) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सालार को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। भले ही प्रभास की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन फैंस के बीच एक्टर की फिल्मों को लेकर क्रेज कम नहीं हुआ है। इसी बीच सालार (Salaar)को लेकर एक शानदार जानकारी सामने आई है जिसे सुनकर ना सिर्फ प्रभास बल्कि केजीएफ स्टार यश के फैंस भी खुशी से उछल पड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: Tony Kakkar को डेट कर रही हैं Manisha Rani? Elvish Yadav ने खोली पोल

सालार पर टिकी है फैंस की निगाहें

प्रभास की पिछली तीनों फिल्में ‘साहो’, ‘राधे श्याम’ और ‘आदिपुरुष’ के पिटने बाद भी फैंस उनकी अगली फिल्म सालार (Salaar)का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सालार में प्रभास एक बार फिर अपने एक्शन सीन्स से दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं। साउथ ही नहीं बल्कि देशभर में सालार को लेकर दर्शकों के बीच अलग ही बज बना हुआ है और इसकी बड़ी वजह ये है कि इस फिल्म को केजीएफ 2 (KGF 2) के डायरेक्टर प्रशांत नील बना रहे हैं।

यश करेंगे सालार में कैमियो

केजीएफ और केजीएफ 2 की सक्सेस के बाद अब फैंस को उनकी आगामी फिल्म सालार से भी काफी उम्मीदें हैं। फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने सालार को हिट कराने के लिए बड़ा प्लान बनाया है। खबरें है कि, प्रभास की अपकमिंग फिल्म में सालार में केजीएफ सुपरस्टार यश की जबरदस्त एंट्री हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में यश दमदार कैमियो करते नजर आएंगे। उनका ये कैमियो सालार और केजीएफ की दुनिया को एक दूसरे को जोड़ने का काम करेगा।

‘सालार’ मुहूर्त का हिस्सा बने थे यश

बता दे कि प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार के मुहूर्त में प्रशांत नील की केजीएफ सीरीज के हीरो यश भी पहुंचे थे। सालार मुहूर्त में प्रभास और यश की साथ में फोटोज भी क्लिक कराई थी। साउथ सिनेमा के दोनों सुपरस्टार की तस्वीरों उस समय खूब सुर्खियां बटोरी थी। तभी से फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ बिग स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइटेड है। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से यश के सालार का हिस्सा बनने को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

First published on: Aug 27, 2023 03:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.