---विज्ञापन---

Tony Kakkar को डेट कर रही हैं Manisha Rani? Elvish Yadav ने खोली पोल

Elvish Yadav asks Manisha Rani: बिग बॉस ओटीटी 2 के जीतने के बाद से ही एल्विश यादव (Elvish Yadav) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बिग बॉस के घर में एल्विश यादव ने मनीषा रानी (Manisha Rani) और फुकरा इंसान के नाम से मशहूर अभिषेक मल्हान के साथ खास बॉन्ड शेयर किया था। इन तीनों […]

Elvish Yadav, Manisha Rani, Tony Kakkar, Bigg Boss OTT 2
image Credit: Instagram

Elvish Yadav asks Manisha Rani: बिग बॉस ओटीटी 2 के जीतने के बाद से ही एल्विश यादव (Elvish Yadav) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बिग बॉस के घर में एल्विश यादव ने मनीषा रानी (Manisha Rani) और फुकरा इंसान के नाम से मशहूर अभिषेक मल्हान के साथ खास बॉन्ड शेयर किया था। इन तीनों की दोस्ती ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हाल ही में एल्विश ने मनीषा से बात की। जहां उन्होंने उनसे टोनी कक्कड़ को डेट करने को लेकर सवाल पूछा। चलिए जानते है मनीषा ने इस सवाल का क्या जवाब दिया।

यह भी पढ़ें: Jawan: Shah Rukh Khan के फैंस को रक्षाबंधन पर मिलेगा बड़ा सरप्राइज, मेकर्स ने बनाया मास्टर प्लान

एल्विश ने खींची मनीषा की टांग

एल्विश यादव(Elvish Yadav) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपने यूट्यूब चैनल पर आए दिन अपने व्लॉग शेयर करते रहते हैं। उनके लेटेस्ट व्लॉग में वो अपनी को-कंटेस्टेंट और करीबी दोस्त मनीषा रानी से वीडियो कॉल पर बात करते नजर आए। इस दौरान एल्विश यादव ने मनीषा रानी(Manisha Rani) को नेहा कक्कड़ के भाई और सिंगर टोनी कक्कड़ के नाम से भी चिढ़ाया।

एल्विश की शिकायत

व्लॉग में एल्विश मनीषा को कॉल करते है लेकिन मनीषा पहले उनका फोन नहीं उठाती है लेकिन बाद में वो सामने उन्हें बैक कॉल करती है जिस पर एल्विश उन्हें फोन उठाते ही शिकायती अंदाज में कहते है कि ”तुम्हारे पास मेरे लिए भी समय नहीं है।” इस पर मनीषा सामने से कहती है कि “मैं आपको कभी नहीं भूल सकती हूं।” इस दौरान मनीषा रिक्शा में बैठी हुई दिखाई देती है जिसे लेकर भी एल्विश उनसे पूछते हैं।

टोनी कक्कड़ को लेकर सवाल

एल्विश आगे मनीषा से कहा कि तुम्हें याद है हमने बिग बॉस हाउस में एक वेब सीरीज बनाने के बारे में प्लान किया था। क्या आपको लगता है कि हमें ये अभी करना चाहिए? अब जब आप स्टार बन गई हैं, तो आपकी फीस भी बढ़ गई होगी। इस पर मनीषा ने कहा कि “सितंबर में वेब सीरीज की प्लान बनाते हैं, क्योंकि अभी सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ मेरे एल्बम के लिए मेरी शूटिंग बाकी है।” जैसी मनीषा टोनी कक्कड़ का जिक्र करती हैं, वैसे ही एल्विश उनसे बोलते है कि क्या वो टोनी को डेट कर रही हैं?

टोनी कक्कड़ पर क्या बोली मनीषा

बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश ने टोनी का नाम सुनते ही अपनी दोस्त से सवाल पूछते हुए कहा, ” हे भगवान, मनीषा तेरा कुछ चल तो नहीं रहा है टोनी कक्कड़ के साथ।” एल्विश की इस बात पर मनीषा ने सफाई देते हुए कहा कि “आपको लगता है कि हम आपको छोड़कर किसी लड़के को आंख उठाके भी देखेंगे?” इतना ही नहीं इसके साथ उन्होंने ये भी क्लियर किया कि वो सिंगर टोनी कक्कड़ को डेट नहीं कर रही है। मनीषा ने कहा कि, “नहीं बाबू आपको छोड़के किसी और को देखे हैं तो बताओ।” इस पर एल्विश ने मजे लेते हुए कहा कि, “आज मैं तुम्हें बेनकाब करूंगा मनीषा रानी।”

First published on: Aug 27, 2023 02:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.