Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kantara Box Office Collection: ‘कांतारा’ ने बॉक्स ऑफिस पर ‘Bahubali 2’ का रिकॉर्ड तोड़ा, छठे वीकेंड पर किया इतने करोड़ रुपये का कारोबार

Kantara Box Office Collection: 'कांतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसने छठे वीकेंड पर 300 करोड़ रुपये की कमाई को पर कर ली है।

- Advertisement -

Kantara Box  6th Weekend Box Office Collection: ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन बरकरार है। फिल्म ने अपने छठे वीकेंड पर 25.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही ‘कांतारा’ ने बॉक्स ऑफिस पर ‘बाहुबली 2’ (Bahubali 2) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म ने अब तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये की कमाई को पार कर ली है।

और पढ़िएAdipurush New Release Date: विवादों के बीच मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, अब अगले साल रिलीज होगी फिल्म ‘आदिपुरुष’

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कांतारा का कारोबार

‘कांतारा’ ने इस यानी छठे वीकेंड पर 25.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। पहले हफ्ते फिल्म ने 26.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे हफ्ते फिल्म ने 37.50 करोड़ रुपये कमाए। तीसरे हफ्ते ‘कांतारा’ ने 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। चौथे हफ्ते फिल्म ने 71 करोड़ रुपये की कमाई की वहीं फिल्म के पांचवे हफ्ते का कलेक्शन 64.50 करोड़ रुपये का था। अब तक इस फिल्म की कुल कमाई 300.25 करोड़ रुपये की

रजनीकांत भी कर चुके हैं फिल्म की तारीफ

ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित और अभिनीत कांतारा को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। लोग इस फिल्म पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत भी इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। रजनीकांत द्वारा तारीफ किए जाने बाद ऋषभ शेट्टी ने रजनीकांत को धन्यवाद बोला था और उनसे मुलाकात भी की थी। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। तस्वीर में ऋषभ शेट्टी रजनीकांत का पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं।

इन राज्यों में ‘कांतारा’ ने किया इतने रुपये का कारोबार

क्षेत्रीय बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की बात करें तो कातांरा ने कर्नाटक – में 157 करोड़ रुपये, एपी / टीएस – 49 करोड़ रुपये, तमिलनाडु में 8 करोड़ रुपये, केरल में 12.75 करोड़ रुपये, उत्तर भारत में 73.50 करोड़ रुपये कारोबार किया है। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर कांतारा का कारोबार जारी है। दर्श इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं।

और पढ़िएAnushka Shetty Birthday: कितनी पढ़ी लिखी हैं साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी, ‘Baahubali’ जैसे फिल्मों में बिखेर चुकी हैं जलवा

30 सितंबर को हुई थी रिलीज

बता दें कन्नड़ भाषा में बनी ‘कांतारा’ (Kantara) फिल्म 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म ने अपनी कमाई से हर किसी को हैरान कर दिया है। मेकर्स ने अपनी इस फिल्म को 14 अक्टूबर को हिंदी बेल्ट के दर्शकों के लिए रिलीज किया था। पूरे देश में ये फिल्म हर भाषा में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, यही वजह है कि छठे वीकेंड पर भी फिल्म की कमाई कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts