---विज्ञापन---

कौन हैं यह लेडी लक, इंस्टाग्राम में जिन्हें गले लगा प्यार लुटा रहीं सिंघम गर्ल, लिखा-I Love u so much…

Kajal Aggarwal: साउथ की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मां संग फोटो शेयर की है। दरअसल आज यानी 20 दिसंबर को एक्ट्रेस की मां विनय अग्रवाल का बर्थडे हैं। इस खास मौके पर साउथ की फेमस एक्ट्रेस […]

Kajal Agarwal, Actress Kajal Agarwal

Kajal Aggarwal: साउथ की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मां संग फोटो शेयर की है। दरअसल आज यानी 20 दिसंबर को एक्ट्रेस की मां विनय अग्रवाल का बर्थडे हैं। इस खास मौके पर साउथ की फेमस एक्ट्रेस ने अपने और मां के बीच की बॉन्डिंग को दर्शाते हुए फोटो शेयर की है, और एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने इस नोट पर लोगों के भर भरकर रिएक्शन आ रहे हैं, और फैंस काजल की मां को बर्थडे विश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पहली हिट फिल्म के बाद भगा ली लड़की, मौलवी को किडनैप कर किया निकाह

मां के बर्थडे पर बेटी ने किया विश  (Kajal Aggarwal)

काजल अग्रवाल साउथ के अलावा बॉलीवुड में भी कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। सिंघम फिल्म में दमदार रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस ने हर किसी के दिल में अपनी एक खास जगह बना ली है। हालांकि एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली है, लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वो अपने फैंस के टच में रहती हैं।

हाल ही में काजल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी मां विनय अग्रवाल संग दिखाई दे रही हैं। दरअसल आज काजल की मां का बर्थडे है। ऐसा पहली बार नहीं है कि जब एक्ट्रेस ने बर्थडे की फोटो शेयर की हो इससे पहले भी कई बार वो अपनी मां के जन्मदिन पर फोटो शेयर कर उन्हें अलग अंदाज में विश कर चुकी हैं।

Kajal Agarwal

Image Credit: Instagram

मां के लिए काजल ने लिखा प्यारा सा नोट

एक्ट्रेस ने अपनी मां को बर्थडे विश करते हुए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। काजल ने लिखा है- ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी माँ! आपसे बहुत प्यार करती हूं।

Kajal Agarwal

Image Credit: Instagram

आपको हमारे जीवन में पाकर बहुत खुश हूँ और नील को अपनी मनमोहक नानी को चूमते हुए, हर जगह आपको ढूंढते हुए और केक की मांग करते हुए देखकर बहुत खुश हूं – नॉनस्टॉप। एक्ट्रेस के इस प्यार को देखते हुए फैंस ने भी उनकी मां को बर्थडे विश किया है।

कमेंट कर फैंस ने किया बर्थडे विश   (Kajal Aggarwal)

काजल अग्रवाल की मां के बर्थडे वाली फोटो पर फैंस भी दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। फैंस ने कमेंट कर अपने अंदाज में एक्ट्रेस की मां को विश किया। एक यूजर ने लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे मम्मी जी, हरे कृष्णा हरे-हरे।’ एक अन्य ने लिखा है- ‘हैप्पीएस्ट बर्थडे आंटी जी’।

एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं, भगवान करे आप ऐसे ही खुश रहें।’ इसी तरह कई अन्य कमेंट आए हैं, साथ ही हार्ट इमोजी भी आए हैं।

First published on: Dec 20, 2023 07:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.