Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अमित शाह संग जूनियर एनटीआर की मुलाकात, बताया-‘तेलुगू सिनेमा का रत्न’

- Advertisement -

Junior NTR And Amit Shah: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) का आज बड़ा नाम हैं। ‘आरआरआर’ के बाद उन्होंने लाखों लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बना ली हैं। एनटीआर की फिल्मों का फैंस को इंतजार रहता है। वहीं अब उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छा रही हैं जिसमें वो गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) संग नजर आ रहे हैं जिसे देख फैंस एक्टर पर गर्व महसूस कर रहे हैं।

अमित शाह और जूनियर एनटीआर की मुलाकात

अभी पढ़ें अल्लू अर्जुन की न्यूयॉर्क के मेयर से मुलाकात, एक्टर को मिला ये सम्मान

दरअसल, हैदराबाद में अमित शाह और जूनियर एनटीआर की मुलाकात वहीं अमित शाह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जूनियर एनटीआर संग मुलाकात की तस्वीरें शेयर की जिनमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। बात कर रहे हैं और हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा- ‘यहां हैदराबाद में एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता और तेलुगू सिनेमा के रत्न जूनियर एनटीआर के साथ अच्छी बातचीत हुई।’

जूनियर एनटीआर ने जाहिर की खुशी

इस खास मुलाकात की तस्वीरों को जूनियर एनटीआर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा, आपसे मिलकर और सुखद बातचीत करके बहुत अच्छा लगा@AmitShah जी। विनम्र शब्दों के लिए धन्यवाद।’
एक्टर के पोस्ट पर लाखों लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इन तस्वीरों के शेयर करने के कुछ ही देर में इसे सात हजार से ज्यादा लोग री-ट्वीट कर चुके हैं और खुशी जाहिर कर रहे हैं।

अभी पढ़ेंराम चरण ने धूमधाम से मनाया पिता चिरंजीवी का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

फैंस कर रहे एक्टर पर गर्व

कमेंट सेक्शन की बात करें तो कोई एनटीआर को बधाई दे रहा है तो एक यूजर ने लिखा- ‘दशक के दो सर्वश्रेष्ठ अभिनेता एक फ्रेम में’। ऐसे हजारों यूजर्स है वो लगातार कमेंट की बौछार कर रहे हैं। वहीं एनटीआर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, केजीएफ फ्रैंचाइजी के डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ एनटीआर एक फिल्म करने जा रहे हैं जिसका टाइटल ‘एनटीआर-31’ बताया जा रहा है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss