---विज्ञापन---

‘Jawan’ से ज्यादा जुदा नहीं है डायरेक्टर Atlee की लव स्टोरी, जानें कैसे हुई थी वाइफ कृष्णा प्रिया से पहली मुलाकात

Jawan Director Atlee kumar love story: साउथ के फेमस फिल्म मेकर एटली कुमार इन दिनों अपनी ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ का निर्देशन करने वाले एटली साउथ सिनेमा का बड़ा नाम है। ‘जवान’ आज थियेटर्स में आ गई है और आते ही फिल्म ने फैंस को अपन दीवान […]

jawan
pic credit: Google

Jawan Director Atlee kumar love story: साउथ के फेमस फिल्म मेकर एटली कुमार इन दिनों अपनी ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ का निर्देशन करने वाले एटली साउथ सिनेमा का बड़ा नाम है। ‘जवान’ आज थियेटर्स में आ गई है और आते ही फिल्म ने फैंस को अपन दीवान भी बना लिया है। ऐसे में हाल ही में मूवी के डायरेक्टर अपनी वाइफ के साथ अपनी फिल्म देखने थियेटर पहुंचे। आज हम आपको डायेक्टर एटली की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें: ‘Jawan’ की रिलीज पर फैंस ने पोस्टर पर चढ़ाया दूध, उत्तर से लेकर दक्षिण तक छाए किंग खान

एटली कुमार की शुरुआत

 

महज 19 साल में एटली कुमार ने पॉपुलर फिल्म निर्माता एस. शंकर को ‘एंथिरन’, ‘नानबन’ और कई अन्य फिल्मों में असिस्ट किया था। असिस्टेंट के तौर पर अपने करियर की शुरूआत करने वाले एटली कुमार ने साल 2003 में फिल्म ‘राजा रानी’ के साथ बतौर डायरेक्टर अपनी शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद ही उनकी लाइफ में नया मुकाम आया। इस फिल्म के लिए एटली ने कई अवॉर्ड्स जीते थे। इसके बाद साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म थेरी का डायरेक्शन किया था। थेरी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

एटली की वाइफ कौन हैं?

साउथ के फेमस डायरेकटर एटली कुमार की पत्नी कृष्णा प्रिया भी एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। कृष्णा ने ‘नान महान अल्ला’, ‘रेड चिलीज़’, ‘युवा रत्न’ और ‘साइको वर्मा’ जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है। एटली और कृष्णा की पहली मुलाकात उनके कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुए थी। जिस समय एटली अपनी पहली फिल्म ‘राजा रानी’ की स्क्रिप्ट लिख रहे थे और कृष्णा प्रिया उस समय टीवी शो कर रही थीं। ये वो दौर था जब दोनों ही अपने इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने की कोशिश में लगे थे।

सपनों की उड़ान के साथी

इस मीटिंग के बाद दोनों का मिलने का सिलसिला शुरु हो गया। सिनेमा के प्रति दोनों के लगाव ने उन्हें पहले दोस्त बनाया, फिर धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे। अपने करियर की शुरूआत में दोनों ने एक-दूसरे के सपनों की उड़ान के साथी बने। एटली जब अपनी फिल्म पर काम कर रहे थे, उस समय सिर्फ प्रिया ही उनके साथ खड़ी थी। एटली की फिल्म ‘राजा रानी’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। एटली की मेहनत रंग लाई थी। तभी एटली और प्रिया को भी एहसास हो गया था कि वो दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं।

किसने किया प्रपोज

एक दिन कृष्णा प्रिया ने एटली को बताया कि उनके माता-पिता उनके लिए लड़का देख रहे हैं। इस पर एटली ने इनडायरेक्टली एक्ट्रेस को प्रपोज किया था। डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से मजाकिया अंदाज में कहा कि ”आप उन्हें मेरी कुंडली क्यों नहीं दिखातीं?” घर जाने के बाद प्रिया ने एटली से शादी करने के बारे में सोचा और उनसे पूछा, “तुमने ऐसा क्यों कहा?” इसके जवाब में एटली ने कहा, ”मैंने वही कहा जो मुझे महसूस हुआ। अगर आप इंटरेस्टेड हैं, तो मैं आपके घर आकर आपकी फैमिली से बात करूंगा।

8 साल बाद बने माता-पिता

 

सएटली की इस बात को सुनकर पहले तो एक्ट्रेस थोड़ी हैरान थी लेकिन यही वो पल था, जब कृष्णा ने एटली से शादी करने का फैसला कर लिया था। कृष्णा ने समय ना बर्बाद करते हुए तुंरत अपने माता-पिता से एटली और अपनी शादी के बारे में बात की। दोनों के परिवार एक-दूसरे से मिले और दोनों की शादी पक्की कर दी। 9 नवंबर 2014 को एटली और कृष्णा प्रिया ने अपनी फैमली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी की। शादी के 8 साल बाद 31 जनवरी 2023 को दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। कपल ने अपने बेटे का नाम मीर रखा है।

First published on: Sep 07, 2023 04:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.