---विज्ञापन---

‘Jawan’ की रिलीज पर फैंस ने पोस्टर पर चढ़ाया दूध, उत्तर से लेकर दक्षिण तक छाए किंग खान

Shah Rukh Khan Jawan : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ने आज यानी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। ‘जवान’ (Jawan) ने आते ही थियेटर्स में अपना जादू बिखेर दिया है। हर तरह बस ‘जवान’ (Jawan) की ही चर्चा हो रही है और हर कोई बस किंग खान की […]

Jawan Shah Rukh Khan
pic credit: Google

Shah Rukh Khan Jawan : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ने आज यानी 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। ‘जवान’ (Jawan) ने आते ही थियेटर्स में अपना जादू बिखेर दिया है। हर तरह बस ‘जवान’ (Jawan) की ही चर्चा हो रही है और हर कोई बस किंग खान की तारीफों के पुल बांध रहा है। शाहरुख खान हिन्दी सिनेमा के वो एक्टर है जिनकी फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने लायक है। ‘जवान’ (Jawan) देखने के लिए फैंस भारी संख्या में थियेटर पहुंच रहे है और ढ़ोल नगाड़ों की धुन पर नाचते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
यह भी पढ़ें: Jawan देख झूम उठे Shah Rukh Khan के फैंस, ट्विटर पर आई रिव्यू की बाढ़

‘जवान’ पोस्टर पर चढ़ाया दूध

सोशल मीडिया पर किंग खान फैंस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो शाहरुख खान के बड़े से पोस्टर पर दूध और माला चढ़ाते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो चेन्नई के एक थिएटर के बाहर से सामने आया है। थियेटर के बाहर ना सिर्फ फैंस ने किंग खान के पोस्टर पर दूध चढ़ाया बल्कि फैंस पोस्टर के सामने ढ़ोल नगाड़ों के साथ डांस भी करते नजर आए। वैसे सिर्फ चेन्नई ही नहीं बल्कि देशभर के सिनेमाघरों के बाहर यही नजारा देखने को मिल रहा है, फैंस ‘जवान’ (Jawan) की रिलीज को एक त्योहार की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं।

फैंस को पसंद आई ‘जवान’ (Jawan)

‘जवान’ (Jawan) रिलीज हो चुकी है और फैंस फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख भी लिया है और सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। ट्विटर पर फैंस किंग खान स्टारर जवान को ब्लॉकबस्टर मूवी बता रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों को थियेटर जाकर फिल्म देखने की सलाह भी दे रहे हैं। फिल्म की कहानी से लेकर इसके हर एक किरदार ने फैंस का दिल जीत लिया है और यही कारण है कि जवान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

एटली कुमार ने किया निर्देशन

एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी ‘जवान’ की तारीफ करते कोई नहीं रुक रहा है। शाहरुख खान के अलावा इस मूवी में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और विजय सेतुपति लीड रोल निभाते नजर आ रहे हैं। हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी ‘जवान’ को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस पैन इंडिया फिल्म का क्रेज सिर्फ हिंदी दर्शकों ही नहीं बल्कि साउथ ऑडियंस भी देखने को मिल रहा है।

First published on: Sep 07, 2023 02:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.