---विज्ञापन---

Jawan फेम Nayanthara के फैंस के लिए गुड न्यूज, फिल्म Baiju Bawra में आएंगी नजर?

Jawan Actress Nayanthara Next Film: साउथ सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) ने शाहरुख खा (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की है। एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी ‘जवान’ (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस के तमाम तोड़ दिए हैं। फिल्म को दर्शकों से जमकर प्यार मिल रहा है और नयनतारा अपनी पहली […]

Nayanthara
pic credit: Google

Jawan Actress Nayanthara Next Film: साउथ सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) ने शाहरुख खा (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की है। एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी ‘जवान’ (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस के तमाम तोड़ दिए हैं। फिल्म को दर्शकों से जमकर प्यार मिल रहा है और नयनतारा अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म से लोगों के दिलों पर छा गई हैं। जवान के सुपरहिट होने के बाद बॉलीवुड में नयनतारा की डिमांड बढ़ गई है और उन्हें हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म मेकर ने अप्रोच किया है।

यह भी पढ़ें: Namrata Malla Video: शर्ट के बटन खोल नम्रता मल्ला ने लगाए जोरदार ठूमके, देख खुला रह जाएंगा मुंह

नयनतारा को मिला बड़ा ऑफर (Jawan Actress Nayanthara Next Film)

एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर नयनतारा और शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ (Jawan) का दबदबा अभी भी बरकरार है। वहीं, फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म के लिए तैयार हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) को बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। संजय लीला भंसाली की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती हैं इसलिए हर एक्टर उनके साथ काम करने का ड्रीम रखता है।

बैजू बावरा के लिए किया अप्रोच (Jawan Actress Nayanthara Next Film)

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने साउथ अदाकारा नयनतारा (Nayanthara) को अपनी संगीतमय पीरियड ड्रामा फिल्म बैजू बावरा (Baiju Bawra) में खास रोल के लिए संपर्क किया गया है। संजय की इस म्यूजिकल पीरियड ड्रामा फिल्म बैजू बावरा (Baiju Bawra) में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। बॉलीवुड के दोनों पॉपुलर स्टार्स के साथ अब नयनतारा (Nayanthara) को अपनी फिल्म में एक खास रोल ऑफर किया है, हालांकि अभी तक नयनतारा ने इस फिल्म के लिए हामी नहीं भरी हैं।

संजय और नयनतारा की मुलाकात (Jawan Actress Nayanthara Next Film)

खबरों के मुताबिक, मार्च 2023 में नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन ने संजय लीला भंसाली से मीटिंग भी की थी। हालांकि अभी तक इन खबरों को लेकर मेकर्स और स्टार्स की तरह से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। अगर सब सही रहता है तो संजय की फिल्म बैजू बावरा (Baiju Bawra) में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ नयनतारा (Nayanthara) भी अहम रोल में नजर आ सकती हैं।

First published on: Oct 10, 2023 01:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.