---विज्ञापन---

Hit 2 OTT Release: ओटीटी पर धमाका करने के लिए तैयार अदीवी शेष की ‘हिट 2’, इस ऐप पर होगी रिलीज

Hit 2 OTT Release: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अदीवी शेष (Adivi Sesh) की फिल्म ‘हिट 2’ (Hit 2) सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस मूवी में अदीवी शेष एक पुलिस इंस्पेक्टर कृष्ण देव के रोल में नजर आए। एक्टर ने अपनी एक्टिंग से लोगों […]

Hit 2 OTT Release
Hit 2 OTT Release

Hit 2 OTT Release: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अदीवी शेष (Adivi Sesh) की फिल्म ‘हिट 2’ (Hit 2) सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस मूवी में अदीवी शेष एक पुलिस इंस्पेक्टर कृष्ण देव के रोल में नजर आए। एक्टर ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे। वहीं सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद एक्टर का यह फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। तो आइये जानते हैं ‘हिट 2’ किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और कब रिलीज होगी।

इस ऐप पर होगी रिलीज

आपको बता दें कि इस साल ‘हिट’ के पार्ट 1 को बॉलीवुड में भी रीमेक किया गया था। ‘हिट द फर्स्ट केस’ में एक्टर राजकुमार राव ने लीड रोल प्ले किया था। ऐसे में साउथ सिनेमा के फैंस के साथ-साथ ‘हिट 2’ के लिए हिन्दी सिनेमा के दर्शक भी काफी एक्साइटेड दिखे। इस फिल्म का हर कोई तरीफ कर चुका है। वहीं बात करें ओटीटी रिलीज की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अदीवी शेष की ‘हिट द सेकेंड केस’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा सकता है।

इसके साथ ही ये भी दावा किए जा रहे हैं कि फिल्म को अगले साल जनवरी के पहले हफ्ते में रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी तक इसके ओटीटी रिलीज की जानकारी नहीं दी गई है। अब देखना ये होगा कि फिल्म ओटीटी पर किस दिन दस्तक देती है।

‘हिट 3’ की चर्चा

अभी ‘हिट 2’ की चर्चा खत्म नहीं हुई थी कि दर्शक अब इसके तीसरे पार्ट यानी ‘हिट 3’ का इंतजार करने लगे हैं। बता दें कि, ‘हिट द फर्स्ट केस’ में साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर विश्वाक सेन ने लीड रोल प्ले किया था। इसके बाद अब पार्ट 2 यानी ‘हिट द सेकेंड केस’ (Hit-The Second Case) में अदीवी शेष (Adivi Sesh) ने उन्हें रिप्लेस किया है। वहीं अब ऐसी खबर आ रही है कि हिट के डायरेक्टर शैलेश कोलानु इस फिल्म के पार्ट 3 की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें साउथ सिनेमा के सुपरस्टार ‘नानी’ मुख्य किरदार में नजर आ सकते हैं।

First published on: Dec 21, 2022 01:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.