Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

GodFather Song Promo: गॉडफादर के गाने ‘थार मार थक्कर मार’ के प्रोमो का यूट्यूब पर धमाल, देखें वीडियो

- Advertisement -

Thaar Maar Thakkar Maar Song Promo: टॉलीवुड जगत के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अपकमिंग फिल्म ‘गॉडफादर’ (GodFather) में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आने वाले हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस इसे देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। बीते दिन ही मूवी से सलमान खान और चिरंजीवी का फर्स्ट लुक सामने आया था। और अब फिल्म से आउट हुए गाने ‘थार मार थक्कर मार’ (Thaar Maar Thakkar Maar) का प्रोमो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

यहाँ पढ़िए 14 साल की उम्र में रखा सिनेमा में कदम, इस फिल्म से बजा एक्ट्रेस का डंका

प्रोमो में दिखा सलमान-चिरंजीवी का स्वैग

‘थार मार थक्कर मार’ गाने के प्रोमो में सलमान खान और चिरंजीवी दोनों का स्वैग भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। यूं तो ये गाना तेलुगु में आउट हुआ है, बावजूद इसके भी इसके बीट्स हिंदी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। प्रोमो रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर छाया हुआ है और अबतक इसे 35 लाख 88 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 1 लाख 67 हजार से ज्यादा लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबा प्यार बरसाया है।

सलमान खान का होगा दमदार किरदार

जानकारी के लिए ये भी बता दें कि सलमान खान फिल्म ‘गॉडफादर’ में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस मूवी के लिए उन्होंने कोई फीस चार्ज नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के लिए मेकर्स ने सलमान खान को करोड़ों रुपए ऑफर किए थे लेकिन एक्टर ने इन्हें लेने से साफ इनकार कर दिया।

यहाँ पढ़िए तेलुगू एक्ट्रेस ने फिटनेस ट्रेनर पर लगाया रेप का आरोप, जानें मामला

फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ी

बता दें, चिरंजीवी की इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे है, जो कि मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे, जो कि पहली बार एक साथ सक्रीन शेयर करेंगे। साथ ही फिल्म में पुरी जगन्नाथ भी कैमियो करते दिखेंगे और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss