Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

God Father Twitter Review: चिरंजीवी-सलमान खान की फिल्म ‘गॉड फादर’ रिलीज, फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म 'गॉड फादर' रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

- Advertisement -

God Father Twitter Review: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गॉड फादर’ (God Father) पर्दे पर रिलीज हो गई है। फैंस, मूवी को एक-एक कर देख रहे हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपना रिव्यू देते नजर आ रहे हैं। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही करोड़ों की कमाई कर ली है। हालांकि रिलीज के बाद मूवी को मिक्स रिएक्शन मिल रहा है, तो आइए जान लेते हैं कि लोगों का गॉड फादर देखने के बाद क्या रिएक्शन है-

यहाँ पढ़िए Rashmika Mandanna Photos: व्हाइट ड्रेस में रश्मिका मंदाना का गॉर्जियस लुक, दिए किलर पोज

चिरंजीवी ने फिर जीता फैंस का दिल

‘गॉड फादर’ ऐसी फिल्म है, जिसकी चर्चा रिलीज से पहले ही साउथ और नॉर्थ दोनों बेल्ट में जबरदस्त रही है। इस मूवी में चिरंजीवी के साथ-साथ भाईजान सलमान खान भी हैं और फिल्म देख अब लोग ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ फैंस ने फिल्म की खूब तारीफ की है। साथ ही उन्हें चिरंजीवी का लुक और एक्शन बेहद पसंद आया है। कुछ फैंस सलमान खान के एक्शन के भी मुरीद हो गए हैं। हालांकि, ट्रोलर्स भी कमियां निकालने में पीछे नहीं रहे हैं।

 

रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म गॉड फादर ने एडवांस बुकिंग के मामले में 2.46 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करेगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा। वहीं, सलमान और चिरंजीवी दोनों के फिल्म में होने से इसे साउथ और नॉर्थ दोनों बेल्ट के दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए Divorce Cancel: धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत नहीं लेंगे तलाक, इस वजह से लिया फैसला

‘लूसीफर’ का रीमेक है गॉड फादर

‘गॉड फादर’ फिल्म की बात करें तो ये मलयालम फिल्म ‘लूसीफर’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ पर्दे पर नजर आ रहे हैं, जो कि पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दे रहे हैं। ‘गॉडफादर’ में सलमान खान लीड रोल में हैं। चिरंजीवी और सलमान की इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। इतना ही नहीं ‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा नयनतारा, पुरी जग्गन्नाथ (कैमियो रोल), सत्या देव जैसे सितारे अपना हुनर दिखा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन मोहन राजा ने किया है। ये फिल्म 5 October 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts