-विज्ञापन-

K.Muralidharan Died: फिल्म प्रोड्यूसर के.मुरलीधरन का हार्ट अटैक से निधन, साउथ सिनेमा में शोक की लहर

फिल्म प्रोड्यूसर के.मुरलीधरन (K Muralidharan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में पा चला है कि उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

K.Muralidharan Died: फिल्म प्रोड्यूसर के.मुरलीधरन (K Muralidharan) को लेकर खबर मिल रही हैं कि उनका निधन हो गया है। इस खबर को सुनने के बाद सिनेमा जगत के साथ-साथ फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि, के.मुरलीधरन घर पर थे और उन्हें दिल का दौरा पड़ गया जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं के.मुरलीधरन के निधन की जानकारी मिलने के बाद सिनेमा जगत के सितारे उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

घर पर ली आखिरी सांस

फिल्म प्रोड्यूसर के.मुरलीधरन (K Muralidharan) को लेकर जानकारी मिल रही है कि, वो अपने होमटाउन तमिलनाडु के कुंभकोणम में थे जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, के.मुरलीधरन एक्स तमिल प्रोड्यूसर्स काउंसिल के प्रेसिडेंट भी थे। वहीं उनका ऐसे अचानक चले जाना सिनेमा जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है। आपको बता दें, के.मुरलीधरन ने साउथ में कई फिल्म स्टारों का करियर बनाया और उन्होंने सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में देकर अपनी एक अलग पहचान बनाई। वहीं अब सिनेमा जगत के तमाम सितारे उन्हें याद कर रहे हैं।

कमल हासन ने दी श्रद्धांजलि 

के.मुरलीधरन (K Muralidharan) के निधन पर साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने भी दुख जताया है। कमल हासन ने सोशल मीडिया पर के मुरलीधरन को लेकर एक ट्वीट लिखा। कमल हासन ने लिखा कि, ‘लक्ष्मी मूवी मेकर्स के प्रोड्यूसर के मुरलीधरन जिन्होंने कई हिट फिल्में बनाई, अब नहीं रहे। डियर शिवा, मुझे वे दिन याद हैं, उन्हें श्रद्धांजलि।’ ये पोस्ट एक्टर ने तमिल में लिखा जिसपर फैंस भी उन्हें याद कर रहे हैं और रीट्वीट कर रहे हैं।

तमिल फिल्में के थे बेहतरीन प्रोड्यूसर 

के.मुरलीधरन (K Muralidharan) के बारे में आपको बता दें कि वो तमिल फिल्मों के बादशाह थे। के.मुरलीधरन की फिल्मों के आने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता था। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी जिसमें कमल हासन की फिल्म ‘अंबे शिवम’, कार्तिक की फिल्म ‘गोकुलथिल सीथाई’, अजीत की फिल्म ‘उन्नई थेडी’, धनुष की फिल्म ‘पुधुपेट्टई’ शामिल है। वहीं आज वो इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उन्हें और उनकी फिल्मों को कभी भुलाया नहीं जा सकता है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Anupam Kher Video: ऑटो की सवारी करते नजर आए अनुपम खेर, वीडियो वायरल

Anupam Kher Video: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर...

Tecno  Phantom V Fold: टेक्नो लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

Tecno  Phantom V Fold: स्मार्टफोन कंपनियां मार्केट में एक...

Revolt ने लॉन्च किया 30,000 mAh का Power Bank, जानें कीमत-खासियत

Power Bank: आज के समय में शायद ही कोई...

Anupam Kher Video: ऑटो की सवारी करते नजर आए अनुपम खेर, वीडियो वायरल

Anupam Kher Video: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ (Shiv Shastri Balboa) को लेकर सुर्खियों में...

Tecno  Phantom V Fold: टेक्नो लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

Tecno  Phantom V Fold: स्मार्टफोन कंपनियां मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च कर रही है। सभी का मकसद ग्राहकों को लुभाकर अपने...

Revolt ने लॉन्च किया 30,000 mAh का Power Bank, जानें कीमत-खासियत

Power Bank: आज के समय में शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो स्मार्टफोन का यूज नहीं करता होगा। लेकिन कई बार ट्रेवल के...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here