Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dhanush B’day: साउथ से लेकर हॉलीवुड तक बजाया एक्टिंग का डंका, जानें कैसे बने सुपरस्टार

- Advertisement -

Dhanush B’day Special: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष (Superstar Dhanush) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। धनुष ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई हैं। धनुष आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं और वो अपनी अपनी एक्टिंग का जलवा बॉलीवुड में भी दिखा चुके हैं। वहीं उनके जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।

അച്ഛനമ്മമാരാണെന്ന് അവകാശപ്പെട്ടെത്തിയ ദമ്പതിമാരോട് 10 കോടി നഷ്ടപരിഹാരം ആവശ്യപ്പെട്ട് ധനുഷ്, Actor Dhanush and Madurai Couple, Dhanush Defamation Case, Kasthuriraja

और पढ़िए –

धनुष (Dhanush Birthday) का जन्म 28 July 1983 को तमिलनाडु में हुआ। बहुत ही कम लोग जानते हैं कि धनुष का असली नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा है। धनुष की पढ़ाई सलियाग्रामम के साथिया मैट्रिकुलेशन स्कूल से हुई जिसके बाद उन्होंने 12वीं क्लास की पढ़ाई चेन्नई के जेआरके मैट्रिकुलेशन स्कूल से की और फिर एक्टर ने बीसीए से ग्रेजुएशन किया।

Dhanush Serves Legal Notice To Couple Who Claims He Is Their Biological Son

धनुष के पिता का नाम ‘कस्तुरी राजा’ (Kasthuri Raja) है जोकि एक फिल्म निर्माता है तो वहीं उनकी माता का नाम विजयलक्ष्मी है। धनुष के भाई का नाम सेल्वराघवन है और वो भी एक फिल्म निर्माता जिनका साउथ सिनेमा में बड़ा नाम है। धनुष ने अपने करियर की शुरुआत ‘थुल्लोवदो इलीमाई’ फिल्म से की। इस फिल्म को लोगों का ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला।

और पढ़िए –‘पुष्पा-2’ के लिए फैंस को करना होगा इंतजार, शूटिंग पर लगी रोक

Dhanush joins Ryan Gosling and Chris Evans in Netflix's upcoming film, 'The Gray Man' | Vogue India

इस फिल्म में धनुष को ज्यादा पसंद नहीं किया गया। हालांकि इस फिल्म के बाद धनुष ने एक और फिल्म में काम किया और अपने आप को साबित किया। बस फिर क्या था उनको एक पहचान मिली जिसके बाद उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक फिल्में दी।

 

EXCLUSIVE VIDEO] Here's why Dhanush was initially uncomfortable on the sets of The Extraordinary Journey Of The Fakir - Bollywood News & Gossip, Movie Reviews, Trailers & Videos at Bollywoodlife.com

धनुष का एक गाना भी सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया जिसने धूम मचा दी थी। ये गाना ‘कोलावरी डी’ और इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था। ये पहले इंडियन गाना था जिसे 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे। इस गाने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में भी इजाफा हुआ। धनुष ने तमिल सिनेमा के साथ ही हिंदी फिल्मों में भी काम किया।

और पढ़िए –विजय देवरकोंडा के लिए ये शब्द बोलने थे बेहद मुश्किल, देखें वीडियो

Maari Hd Images Online, 52% OFF | www.centrenatura.com

एक्टर ने ‘रांझणा’ से बॉलीवुड में कदम रखा जिसमें उनके साथ सोनम कपूर अहम रोल में नजर आई थी। इस फिल्म में उन्होंने दमदार एक्टिंग की और उन्होंने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई। इस फिल्म के बाद वो सारा अली खान के साथ अतरंगी रे में नजर आए।

Why fans are going wild over Tamil actor Dhanush appearing in 'The Gray Man'

हाल ही में उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्रे मैन’ भी रिलीज हुई जिसके बाद उन्होंने हॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमाया। वहीं अब उनकी फिल्म ‘वाथी’ आने वाली है जिसे लेकर भी फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है जिसमें उनका एक नया अवतार देखने को मिलेगा।

और पढ़िए – इस आलीशान घर में रहते हैं एक्टर धनुष, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss