Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Happy Birthday Dhanush: इस आलीशान घर में रहते हैं एक्टर धनुष, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

- Advertisement -

Happy Birthday Dhanush: साउथ फिल्मों के जाने माने एक्टर धनुष (Dhanush) टॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार में से एक हैं। एक्टर आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। धनुष ने साउथ फिल्मों में जितनी शोहरत कमाई है, उतना ही इनका नाम बॉलीवुड में भी है। अच्छे एक्टर के साथ साथ धनुष एक शानदार सिंगर भी रहे है। एक्टर का गाना ‘व्हाई दिस कोलावरी डी’ तो आपको याद ही होगा जी हां ये वहीं गाना है जो साउथ से लेकर हिंदी तक लोगों की जुबान पर छाया गया था।

और पढ़िए –धनुष का बर्थडे से पहले फैंस को तोहफा, ‘वाथी’ से एक्टर का लुक आया सामने

यूं तो धनुष (Dhanush Birthday) ने अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है लेकिन उनको असल पहचान फिल्म रांझणा के कुंदन से मिली है। आज एक्टर के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी लाइफस्टाइल के बारे में बता रहे हैं। धनुष साउथ इंडस्ट्री के सबसे अमीर सेलेब्स में से एक हैं और उनकी लाइफस्टाइल काफी रॉयल है। धनुष का पूरा नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा है।

और पढ़िए –साउथ से लेकर हॉलीवुड तक बजाया एक्टिंग का डंका, जानें कैसे बने सुपरस्टार

धनुष ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं और उनके फैंस उनपर जान छिड़कते हैं। आज हम आपको धनुष के घर की कुछ खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। अभिनेता धनुष (Dhanush) का घर किसी जन्नत से कम नहीं है। 39 साल के धनुष दो बेटों के पिता हैं। एक्टर चेन्नई के एक खूबसूरत अलवरपेट हाउस में रहते हैं। जिसे अच्छी तरह से सजाए गए है। इस आलीशान घर में घर में खूबसूरत गार्डन है।

जहां खूब हरियाली है एक्टर यहां अपने पत्नी के साथ शाम को काफी वक्त बिताते हैं। इस आलीशान घर एक्टर ने बड़ा सा गार्डन बनाया हुआ है जहां वो और उनके परिवार वाले वॉक और योगा करते हैं। यहां चारों तरफ छोटे बड़े पेड़-पौधे लगे हुए हैं। घर के अंदर वाले हिस्से की बात करें तो अभिनेता ने अपने घर के कुछ हिस्सों में वुडेन से फ्लोरिंग करा रखी है। इसके अलावा उनके घर का ड्राविंग रूम भी कम खूबसूरत नहीं है।

ड्राविंग रूम में ब्राउन कलर के कवर के साथ सोफा सेट रखा हुआ है। तो वहीं पीछे दीवार पर पेंटिंग्स भी लगाई गई है।
धनुष और को किताबें पढ़ने का बेहद शौक है जिसके चलते उन्होंने अपने घर में किताबों को भी खास जगह दी हुई है। इस तस्वीर में देख सकते हैं किताबों की शेल्फ बनी हुई है जहां ऐश्वर्या अपने बेटे के साथ पढ़ती नजर आ रही है। एक्टर के घर में एक अलग से पूजा रुम है।

और पढ़िए –विजय देवरकोंडा के लिए ये शब्द बोलने थे बेहद मुश्किल, देखें वीडियो

जहां उनकी देवी-देवताओं की तस्वीरें हैं। खास मौके पर एक्टर अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर पूजा भी करते हैं। एक्टर के घर की बालकनी भी बेहद खूबसूरत और बड़ी है। उन्होंने बालकनी में ग्लास की रेलिंग करा रखी है और वहां कुर्सी भी रखी हुई है। यहां कभी कभी ऐश्वर्या वर्कआउट भी करती हैं। ऐश्वर्या ने इस घर के हर कौने को अलग-अलग और बड़ी ही खूबसूरती से सजाया हुआ है।

आपको बता दें बीती साल फरवरी में एक्टर धनुष (Dhanush) ने अपना चेन्नई में नया घर भी खऱीदा है, जिसका उन्होंने भूमि पूजन करवाया था। खबर की मानें तो धनुष अपने इस घर पर काफी रुपए खर्च कर रहे हैं। चेन्नई में पोएस गार्डन में घर के लिए वो एक मोटी रकम खर्च करने वाले हैं। धनुष का यह नया आशियाना चार मंजिला होगा। खास बात है कि इसी इलाके में उनके ससुर रजनीकांत भी रहते हैं।

धनुष का नया घर जो इन दिनों बन रहा है वो करीब 19000 स्क्वायर फीट में फैला है। इसे बनाने में लगभग 150 करोड़ रुपए की लागत लगाई जा रही है। आपको बता दें एक्टर पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इसी साल एक्टर ने अपनी शादी का अंत भी किया। जी हां साल 2007 में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी और इसी साल जनवरी में दोनों के तलाक की खबरें भी सामने आई।

और पढ़िए –अल्लू अर्जुन का नजर आया फंकी लुक, हैट पहनकर दिखाया स्वैग

करीब शादी के 18 साल बाद ये कपल अलग हो गया है। खबरों की माने तो अब ये कपल अलग अलग रहा है। दोनों ने आपसी सहमति से इस रिश्ते को खत्म किया और सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की थी। धनुष इस समय अपनी हॉलीवुड फिल्म द ग्रे मैन को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के जरिए वह हॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss