---विज्ञापन---

Darshan Video: कन्नड़ एक्टर दर्शन पर फेंकी गई चप्पल, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Darshan Video: कन्नड़ एक्टर दर्शन (Darshan) का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसने उन्हें हेडलाइंस का हिस्सा बना दिया है। बताते चलें कि एक्टर ने भाग्य की देवी पर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद से ही लोग उनका पुरजोर विरोध कर रहे हैं। इसी बीच दर्शन एक इवेंट […]

Darshan Video: कन्नड़ एक्टर दर्शन पर फेंकी गई चप्पल, इंटरनेट पर छाया वीडियो
Darshan Video: कन्नड़ एक्टर दर्शन पर फेंकी गई चप्पल, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Darshan Video: कन्नड़ एक्टर दर्शन (Darshan) का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसने उन्हें हेडलाइंस का हिस्सा बना दिया है। बताते चलें कि एक्टर ने भाग्य की देवी पर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद से ही लोग उनका पुरजोर विरोध कर रहे हैं। इसी बीच दर्शन एक इवेंट का हिस्सा बनने पहुंचे थे जहां उनपर चप्पल फेंककर मारी गई। ये पूरा नजारा वायरल वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है।

Darshan के कंधे पर लगी चप्पल

दर्शन के जरिए भाग्य की देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने पर लोग उनसे खफा थे। लोगों ने कहा था कि उनका ये बयान महिलाओं के प्रति उनकी घटिया सोच और मानसिकता को दर्शाती है। बीते दिन एक्टर अपनी लेटेस्ट फिल्म का प्रमोशन करने कर्नाटक पहुंचे थे। ये इवेंट फिल्म से आउट हुए नए गाने से जुड़ा हुआ था। वहीं जब दर्शन इसके प्रमोशन के लिए स्टेज पर चढ़े तो उनके ऊपर चप्पल फेंकी गई। चप्पल सीधा जाकर एक्टर के कंधे पर लगी। इस अप्रिय घटना को देख एक्टर समेत वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए।

और पढ़िएSamantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु अब इस फिल्म से हुईं आउट! बीमारी बनी वजह

Darshan के वीडियो पर लोगों का रिएक्शन

दर्शन के ऊपर चप्पल फेंकने के मामले को समय रहते संभाल लिया गया। एक तरफ दर्शन के ऊपर चप्पल फेंकने वाले शख्स की गिरफ्तारी की मांग हो रही है। तो वहीं दूसरी ओर एक्टर के बयान की निंदा जारी है। फिलहाल दर्शन का ये वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और लोगों का काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा है।

और पढ़िएChalapathi Rao passes away: साउथ एक्टर चलपति राव का निधन, 600 से भी अधिक फिल्मों में कर चुके थे काम

Darshan ने दिया विवादित बयान

बता दें कि दर्शन ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा था,’भाग्य की देवी आपका दरवाजा नहीं खटखटाती। अगर वो दरवाजा खटखटाएं तो उसे पकड़ लो और घसीट कर अपने बेडरूम में ले जाओ। उनके सभी कपड़े उतार दो, अगर तुम उसे कपड़े दोगे तो वह बाहर चली जाएगी।’ दर्शन का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों के होश उड़ गए। एक्टर का ये बयान अबतक चर्चाओं का विषय बना हुआ है। साथ ही लोग उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 21, 2022 12:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.