---विज्ञापन---

‘हिरण्यकश्यप’ का कॉन्सेप्ट टीजर हुआ जारी, राणा दग्गुबाती का अवतार देख डरे फैंस

Hiranyakashyap Teaser: साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपने फिल्मी करियर में कई सारे यादगार रोल निभा चुके हैं। उन्हीं रोल्स में से एक है फिल्म बाहुबली का भल्लालदेव का। अब अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिरण्यकश्यप’ (Hiranyakashyap) की अनाउंसमेंट कर दी है। फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर इस बात का अंदाजा तो […]

Hiranyakashyap Teaser, Rana Daggubati, Hiranyakashyap Teaser Release

Hiranyakashyap Teaser: साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने अपने फिल्मी करियर में कई सारे यादगार रोल निभा चुके हैं। उन्हीं रोल्स में से एक है फिल्म बाहुबली का भल्लालदेव का। अब अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिरण्यकश्यप’ (Hiranyakashyap) की अनाउंसमेंट कर दी है।

फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर इस बात का अंदाजा तो हो गया है कि एक्टर फिल्म में राक्षस का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं अब मूवी का कॉन्सेप्ट टीजर भी जारी हो गया है। टीजर देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं।

अमर चित्र कथा कॉमिक्स से प्रेरित है फिल्म का टीजर  (Hiranyakashyap Teaser)

राणा दग्गुबाती की एक्टिंग का सभी लोहा मानते हैं। उनके शानदार काम और के लिए दर्शकों की ओर से उन्हें जी भरकर प्यार मिला है। राणा के फैंस उनकी फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए राणा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिरण्यकश्यप’ का कॉन्सेप्ट टीजर जारी कर दिया है, जो अमर चित्र कथा कॉमिक्स में से एक से प्रेरित है।

कॉन्सेप्ट टीजर जारी करते हुए लिखा कैप्शन

बता दें कि राणा दग्गुबाती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘हिरण्यकश्यप’ का कॉन्सेप्ट टीजर जारी करते हुए कैप्शन लिखा है कि, ‘राक्षस आ गया है। हमारे अगले प्रोजेक्ट में उन्हें जीवंत होते हुए देखें।’ जब से फिल्म का टीजर जारी हुआ है तब से सोशल मीडिया पर धमाल मच गया है। अब सभी के बीच में फिल्म को लेकर कौतूहल मच गया है।

 

जानें कौन था ‘हिरण्यकश्यप’  (Hiranyakashyap Teaser)

ये तो सभी जानते ही होंगे की हिरण्यकश्यप कौन था? अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि वो एक राक्षस था, जिसने खुद को भगवान से भी ऊपर मान लिया था। वो राक्षस सर्वोपरि बनने के चक्कर में अपने बेटे की बलि देने से भी नहीं हिचका। अब उसी राक्षस के किरदार को पर्दे पर उकेरेंगे राणा दग्गुबाती जिसे देखने के लिए दर्शक बेताब हैं।

First published on: Jul 26, 2023 04:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.