---विज्ञापन---

इंटरनेट पर छाया विजय देवरकोंडा का ‘लाइगर’ लुक, फैंस ने दिया ‘हॉटेस्ट मैन’ का टैग

Vijay Deverakonda Look: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) चर्चाओं में बनी हुई हैं जिसमें से एक्टर का लुक सामने आ चुका है। ये लुक लोंगों का ध्यान खींच रहा है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। […]

Vijay Deverakonda Look: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) चर्चाओं में बनी हुई हैं जिसमें से एक्टर का लुक सामने आ चुका है। ये लुक लोंगों का ध्यान खींच रहा है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। पोस्टर की लोकप्रियता ने पहले ही नए रिकॉर्ड स्थापित करने शुरू कर दिए हैं जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

वायरल होते ही पोस्टर इंटरनेट पर छा गया। #SexiestPosterEver से लेकर #DreamManVijay तक #HottestManAlive और #FavPosterBoy भी अपने नाम के साथ विजय के पोस्टर के लिए शनिवार को सुबह 10:30 बजे से रविवार को सुबह 11 बजे के बाद भारत के टॉप ट्रेंड्स में शामिल हुए हैं। वहीं पोस्टर देखने के बाद कई सितारों ने अपने रिएक्शन दिए हैं जिसमें जान्हवी, सारा, सामंथा का नाम शामिल हैं।\

 

और पढ़िए – प्रोड्यूसर दिल राजू के घर गूंजी किलकारी, दूसरी बार बने पिता

 

इतना ही नहीं लुक देखने के बाद रश्मिका मंदाना ने भी खुशी जाहिर की है। रश्मिका ने बेहद ही प्यारे अंदाज में विजय की तारीफ की है। रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘लाइगर’ से विजय देवरकोंडा के लुक को देखकर अपना शॉकिंग रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर शेयर कर उन्होंने अपनी प्रेरणा बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि,  ‘लाइगर’ आपको हमारा ढेर सारा प्यार और सपोर्ट है। सबको दिखा दो। जो आप करते हो। ढेर सारी शुभकामनाएं’।

 

और पढ़िए – तमिल एक्ट्रेस दिव्यदर्शिनी ने शाहरुख से की मुलाकात, एक्ट्रेस ने कही दिल की बात

 

‘लाइगर’ से एक्टर विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को पुरी जगन्नाध ने डायरेक्टर किया है। इस फिल्म से माइक टाइसन (Mike Tyson) इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। ‘लाइगर’ में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे जो कि 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 03, 2022 04:00 PM