---विज्ञापन---

Chandramukhi 2 Day 6 Collection: ‘फुकरे 3’ के आगे ‘चंद्रमुखी 2’ के छूटे पसीने, छठे दिन किया इतना कारोबार

Chandramukhi 2 Day 6 Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। अब एक्ट्रेस ने साउथ का रुख करते हुए ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) में अपनी अदाकारी का परचम लहरा दिया है। 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी इस फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, हॉरर […]

Chandramukhi 2 Day 6 Collection, kangana ranaut, Chandramukhi 2, Raghav Lawrence
Image Credit: Google

Chandramukhi 2 Day 6 Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। अब एक्ट्रेस ने साउथ का रुख करते हुए ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) में अपनी अदाकारी का परचम लहरा दिया है। 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी इस फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस का से भरपूर तड़का लगा है, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। मूवी में कंगना ने साउथ स्टार राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) के साथ स्क्रीन शेयर की है। अब फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं, तो इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: ‘फुकरे 3’ के फुकरों ने काटा बवाल, मंगलवार को कमाई पहुंची 60 करोड़ के पार 

‘चंद्रमुखी 2’ का छठे दिन का कलेक्शन आया सामने

कंगना रनौत की साउथ फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ एक एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस से भरपूर फिल्म है। एक्ट्रेस अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फिल्म प्रशंसकों के दिलों को जीत लिया है। कंगना ने साउथ स्टार राघव लॉरेंस के साथ काम किया है, जो एक अच्छी फिल्म है। अब मूवी को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं, ऐसे में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

फिल्म की छठे दिन की कमाई को देखकर लग रहा है कि फुकरों की टोली के आगे चंद्रमुखी के पसीने छूट रहे हैं। दरअसल फिल्म की कमाई में गिरावट आई है। सैक्नलिक की रिपोर्ट के अनुसार, चंद्रमुखी 2 ने रिलीज के छठे दिन मात्र 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 31 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म की कहानी  (Chandramukhi 2 Day 6 Collection)

‘चंद्रमुखी 2’ की कहानी की बात करें तो पहली फिल्म की तरह ही इस फिल्म की कहानी भी एक अमीर परिवार के चारों तरफ घूमती है। फिल्म में दिखाया गया है कि यह परिवार अपने पुश्तैनी बंगले में एक पूजा करने के लिए आता है जहां पर दो आत्माओं को कैद करके रखा गया है।

अनजाने में ये परिवार चंद्रमुखी और वैत्तियन राजा को जगा देते हैं। फिल्म की स्टार कास्ट में भले ही बदलाव किया गया है लेकिन कहानी पुरानी ही है। फिल्म में कॉमेडी और हॉरर का तड़का लगाया गया है जो दर्शकों को बोर नहीं होने देता है।

फिल्म का अब तक का कलेक्शन  (Chandramukhi 2 Day 6 Collection)

पहले दिन- 7.5 करोड़
दूसरे दिन- 5.59  करोड़
तीसरे दिन – 5 करोड़
चौथे दिन- 5.2 करोड़
पांचवें दिन- 6 करोड़
छठे दिन- 2 करोड़
कुल कमाई- 31 करोड़ रुपये

‘चंद्रमुखी 2’ की स्टारकास्ट  (Chandramukhi 2 Day 6 Collection)

लाइका कंपनी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत और राघव लॉरेंस के अलावा वादिवेलु, राधिका सरथकुमार, लक्ष्मी मेनन मुख्य भूमिका में हैं। बात मूवी के म्यूजिक की करें तो वो एमएम कीरावनी ने तैयार किया है। पता हो कि, चंद्रमुखी 2 साल 2005 में आई चंद्रमुखी का सीक्वल सीक्वल है।

First published on: Oct 04, 2023 10:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.