Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राम्या कृष्णन का बड़ा खुलासा, बताया- ‘क्यों नहीं चला बॉलीवुड में सिक्का’

- Advertisement -

Ramya Krishnan Statement: फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म का एक-एक सीन फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, वो इस फिल्म में ‘लाइगर’ यानी की विजय की मां का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं और अब उन्होंने एक बयान दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

Vijay Deverakonda shares pic with Ramya Krishnan. New Liger song Waat Laga Denge to be out on July 29 - Movies News

राम्या कृष्णन का बड़ा बयान

राम्या ने बयान में कहा, ‘साउथ इंडियन फिल्मों में वो हिट हैं, लेकिन बॉलीवुड में उनका सिक्का नहीं जम पाया यही वजह है कि वो वापस वहीं लौट गई थीं। किसी भी फिल्म ने यहां अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और मैं पहले से ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस थी इसलिए मुझमें उस उद्योग को छोड़कर हिंदी सिनेमा में अपनी लड़ाई लड़ने की हिम्मत नहीं थी। एक खास फिल्म उद्योग में ज्यादा से ज्यादा फिल्में करने के लिए, आपको एक सफल फिल्म की जरूरत होती है।’

Ramya Krishnan: Movies, Age, Photos, Family, Husband, Height, Birthday, Biography, Facts, Filmography, Upcoming Movies, TV, OTT, Social Media, Facebook, Instagram, Twitter, WhatsApp, Google YouTube & More » Celpox

इस वजह से छोड़ा बॉलीवुड

आगे कहा कि, ‘दुर्भाग्य से हिंदी में ऐसा नहीं हुआ और मैं तेलुगू फिल्में करने में सहज महसूस करती हूं। इसी के साथ राम्या कृष्णन ने कहा कि, ‘वो अलग-अलग फिल्मों में काम देने के लिए दक्षिण के फिल्म निर्माताओं की आभारी हैं। ‘मुझे खुशी है कि मुझे कमल हासन की फिल्म ‘पंचतंत्रम’ जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला।’ आपको बता दें राम्या कृष्णन ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं जिसमें तमिल और तेलुगू की कई फिल्में शामिल हैं।

Ramya Krishnan shares pics from 'Liger' shoot with Vijay Deverakonda | The News Minute

इन फिल्मों में राम्या ने दिखाया दम

राम्या ने ‘अल्लारी प्रियुडु’, ‘पद्यप्पा’, स्वीटी नन्ना जोड़ी’, ‘बाहुबली’ और ‘सुपर डीलक्स’ हैं। लाइगर की बात करें तो इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ-साथ अनन्या पांडे अहम रोल में नजर आ रही है। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो सिनेमाघरों में 25 अगस्त को रिलीज हो चुकी है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss