Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

तेलुगू इंडस्ट्री का बड़ा फैसला, आज से नहीं होगी किसी फिल्म की शूटिंग

- Advertisement -

Telegu Film Industry Big Update: तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री (Telegu Film Industry Stop Shooting) को लेकर कुछ दिन पहले खबर आई थी कि एक अगस्त से किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं होगी जिसके बाद फैंस में हलचल मच गई। वहीं अब आज 1 अगस्त है और अभी तक किसी भी फिल्म को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है। इसके पीछे की बड़ी वजह है जिसे लेकर मेकर्स ने बड़ा ऐलान किया था।

निर्माताओं ने हालही में एक प्रेस नोट जारी किया था जिसमें लिखा था कि, ‘बदलती राजस्व स्थितियों और बढ़ती लागत के साथ महामारी के बाद, निर्माताओं के लिए उन सभी मुद्दों पर चर्चा करना जरूरी हो गया है जो हम फिल्म निर्माताओं के सामने हैं।’ ‘ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने फिल्म इंडस्ट्री और सिस्टम को बेहतर बनाएं और मजबूत बनाए।’ ‘इस मामले में, गिल्ड के सभी निर्माता ने 1 अगस्त 2022 से शूटिंग को रोकने का फैसला किया है। ये भी लिखा था कि, ‘ये तब तक बंद रहेगा जब तक कि हम कोई समाधान नहीं ढूंढ लेते है।’

निर्माताओं ने तेलुगु फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स को एक अगस्त से फिल्म की शूटिंग रोकने के फैसले से अवगत करा दिया गया है। निर्माताओं ने सिनेमा हॉल में रिलीज के बाद 10 हफ्ते तक किसी भी नई फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं करने का बड़ा फैसला लिया है।’ महामारी की वजह से कई फिल्मों की शूटिंग भी रूकी रही जिससे कलाकार और निर्माताओं को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा था।’ इसी के देखते हुए मेकर्स ने बड़ा कदम उठाया।

फिल्म के निर्माता एस एस राजामौली को भी ‘आरआरआर’ की शूटिंग की तारीख आगे बढ़ानी पड़ी थी। तेलुगु फिल्म निर्माता उद्योग के अध्यक्ष सी कल्याण ने कहा था कि, ‘महामारी की वजह से 2020 और 2021 में उद्योग को 2000 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था और इसकी भरपाई होने में समय लगेगा।’ अब देखना होगा की फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होती है और मेकर्स क्या नया प्लान करते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss