--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Beast: थलापति विजय की ‘बीस्ट’ में शाहरुख खान की एंट्री? निभाएंगे ये किरदार

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की अपकमिंग फिल्म ‘बीस्ट’ (Beast) 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि विजय स्टारर ‘बीस्ट’ में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का जबरदस्त कैमियो करते हुए नजर आएंगे। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक मेकर्स ने नहीं की है लेकिन चर्चा है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फिल्म में नजर आ सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि, ऐसा पहली दफा होगा जब  शाहरुख खान और थलापति विजय (Shahrukh Khan And Thalapathy Vijay) एक साथ पर्दे पर स्क्रीन शेयर करेंगे। लोगों का ये भी मानना है कि,  दोनों की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचा सकती है जिसका वो इंतजार कर रहे है। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज किया है। फिल्म के टाइटल से मिलता-जुलता विजय का किरदार भी है। फिल्म में विजय एक सोल्जर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में विजय के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)  भी लीड रोल में दिखाई देंगी। फिल्म ‘बीस्ट’ का ट्रेलर देखने के बाद शाहरुख खान ने विजय की खूब तारीफ की थी। एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर को देखकर काफी शानदार बताया था।

वहीं फिल्म ‘बीस्ट’ का हिंदी ट्रेलर (Beast Hindi Trailer) रिलीज हो गया है, जिसे बॉलीवुड स्टार ‘वरुण धवन’  ने लॉन्च किया है। फिल्म के दिलचस्प ट्रेलर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों को पावरफुल एक्शन और मनोरंजन का पूरा मसाला देखने को मिलेगा।  इस फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि, एक्टर थलापति विजय का दमदार लुक नजर आ रहा है और वो जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं।  इस वीडियो ने सोशल मीडिया का तापमान इतना बढ़ा दिया है कि लोग इसको खूब पसंद कर रहे हैं।  फिल्म ‘बीस्ट’ की कहानी आतंकवादियों द्वारा हाईजैक की गई एक घटना के इर्द गिर्द घूमती है जिसे ट्रेलर में देखा जा सकता हैं।

आपको बता दें, इस बेहतरीन फिल्म को साउथ फिल्मों के मशहूर डायरेक्ट  ‘नेल्सन दिलीप कुमार’ (Nelson Dilipkumar) ने डायरेक्ट किया हैं। बीस्ट एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे सन पिक्चर्स ने निर्मित किया है। फिल्म में थलपति विजय, पूजा हेगड़े और सेल्वाराघवन अहम रोल में नजर आएंगे और ये फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों (Beast Release Date) में रिलीज होगी।  इस फिल्म के साथ-साथ यश की फिल्म केजीएफ-2 भी रिलीज होने वाली है और बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म  ‘जर्सी’ भी रिलीज होग। वहीं देखना होगा कि, तीनों में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ती हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss