---विज्ञापन---

आ गई खुशखबरी! Pushpa 2 की रिलीज डेट हुई कंफर्म, इस दिन वापसी करेगा पुष्पाराज

Pushpa 2 Release Date Out: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म के रिलीज के बाद से ही फैंस बेसब्री से इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। पुष्पा 2 को लेकर देशभर के दर्शकों में अलग ही क्रेज बना हुआ है और […]

Remove term: Pushpa 2 Pushpa 2Remove term: Pushpa 2 Release Date Pushpa 2 Release DateRemove term: Allu Arjun Allu ArjunRemove term: Allu Arjun And Rashmika Allu Arjun And Rashmik
image Credit: Instagram

Pushpa 2 Release Date Out: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म के रिलीज के बाद से ही फैंस बेसब्री से इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। पुष्पा 2 को लेकर देशभर के दर्शकों में अलग ही क्रेज बना हुआ है और यही वजह के फिल्म के मेकर्स ने कुछ समय पहले ही फिल्म से अल्लू अर्जुन का फर्स्ट लुक वीडियो आउट कर फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने का काम किया था। वहीं, अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में नहीं रुकेगी Jawan की रफ्तार, G20 Summit में भी बजेगा Shah Rukh Khan का डंका

पुष्पा के फैंस के लिए आई गुड न्यूज

पुष्पा द राइज में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। मूवी की स्टोरी तो लोगों का दिल जीता था। मगर पुष्पा के डायलॉग और गानों ने भी लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। पुष्पा 2 में भी अल्लू अर्जुन के फर्स्ट लुक देखने के बाद से ही फैंस फिल्म की रिलीज का बड़ी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। मगर फिल्म से जुड़ी ताजा खबर सुनकर पुष्पा के फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

इस दिन रिलीज होगी पुष्पा 2

जहां पहले ऐसी खबरें थी कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा 2’ इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मगर लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मोस्ट अवेटेड पैन इंडिया फिल्म पुष्पा 2 के दीदार फैंस को इस साल की बजाय अगले साल होंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म अगले साल  22 मार्च 2024 को दुनियाभर के थियेटर्स में रिलीज होगी। पुष्पा 2 की रिलीज डेट सामने आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रही है। हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

मेकर्स ने लिया फैसला

बताया जा रहा है कि पुष्पा 2 के डायरेक्टर सुकुमार और उनकी टीम अगले कुछ दिनों के अंदर ही फिल्म की शूटिंग पूरा करने में जुटी है। ताकि समय रहते फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में चली जाए और काम पूरा होते ही बिना किसी देरी के पुष्पा 2 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सके। पुष्पा 2 में एक बार फिर फैंस को अल्लू अर्जुन का दमदार एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है।

First published on: Aug 30, 2023 11:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.