---विज्ञापन---

दिल्ली में नहीं रुकेगी Jawan की रफ्तार, G20 Summit में भी बजेगा Shah Rukh Khan का डंका

Jawan trailer before know Benefits Of G20 Summit Holiday: शाहरुख खान की फिल्म जवान जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। जवान किंग खान की इस साल रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म है जिसे लेकर फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है। ये फिल्म 7 सितंबर को दुनियाभर के थियेटर्स में रिलीज होने […]

G20 Summit, Jawan trailer, Shah Rukh Khan
image Credit: Instagram

Jawan trailer before know Benefits Of G20 Summit Holiday: शाहरुख खान की फिल्म जवान जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। जवान किंग खान की इस साल रिलीज होने वाली दूसरी फिल्म है जिसे लेकर फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है। ये फिल्म 7 सितंबर को दुनियाभर के थियेटर्स में रिलीज होने वाली है। मगर जवान के रिलीज के बाद दिल्ली में तीन दिनों के लिए हॉलिडे होने वाला है लेकिन इसी बीच खबर आई है कि इसका असर फिल्म पर नहीं पड़ेगा।
यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के साथ बेकाबू हुए Prateik Babbar, खुले आसमान से लेकर बेड तक प्राइवेट सीन हुए वायरल

हॉलिडे इन दिल्ली

दुनियाभर में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। मुंबई के बाद दिल्ली को शाहरुख खान की फिल्मों के लिए सबसे बड़ा मार्केट माना जाता है लेकिन तीन दिनों तक दिल्ली बंद रहने वाली है। लेकिन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली में इन दिनों तक सिर्फ चार ही थिएटर्स बंद होने वाले हैं जिसका मतलब साफ है कि जवान की कमाई पर दिल्ली बंद का खासा असर नहीं पड़ेगा।

जवान को मिलेगा दिल्ली बंद का फायदा

दिल्ली में 3 दिनों तक छुट्टियों का ऐलान कर दिया गया है। खासतौर पर नई दिल्ली पुलिस डिस्ट्रिक्ट के अंतर्गत आने वाले थिएटर्स और रास्तों को आम जनता के लिए बंद रखा जाएगा। ऐसे में देखा जाए तो दिल्ली बंद से शाहरुख खान की फिल्म जवान को बहुत फायदा पहुंचने वाला है क्योंकि हॉलीडे होने की वजह से ज्यादा से ज्यादा लोग बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म देखने थियेटर्स का रुख करेंगे।

बंद रहेंगे ये सिनेमाघर

दिल्ली में सिर्फ चार ही थियेटर इन तीन दिनों के लिए बंद रहेंगे। इसमें  पीवीआर चाणक्यपुरी, पीवीआर प्लाजा, पीवीआर रिवोली और आईनॉक्स ओडियन सहित कुछ थिएटर ही बंद रहने वाले हैं।जी-20 शिखर सम्मेलन के दौरान सुरक्षा कारणों की वजह से  चाणक्यपुरी और कनॉट प्लेस जैसी जगहों में कामकाज बंद रहेगा। हालांकि इन चार सिनेमाघरों के अलावा दिल्ली के सभी थियेटर्स खुले रहेंगे। ऐसे में जवान को दिल्ली बंद का नुकसान नहीं बल्कि फायदा होने वाला है।

First published on: Aug 29, 2023 02:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.