---विज्ञापन---

‘हां बड़े लोग प्रदूषण बढ़ा सकते हैं’, ‘पुष्पा’ स्टार Allu Arjun को बेटी संग पटाखे जलाते देख भड़के लोग

Allu Arjun Diwali Celebration Video: अल्लू अर्जुन ने अपनी बेटी के साथ दिवाली में पटाखे फोड़ें। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

Allu Arjun Diwali Celebration
pic credit : google

Allu Arjun Diwali Celebration Video: दिवाली का त्योहार पूरे देश में कल बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक सेलेब्स के दिवाली सेलिब्रेशन की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। साउथ इंडस्ट्री में भी दिवाली का जश्न देखने को मिला। सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा’ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का दिवाली सेलिब्रेशन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं और लोग उनके वीडियो पर दिल खोलकर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बद्रीनाथ धाम पहुंची बिग बॉस फेम Shehnaaz Gill, मंदिर परिसर से फोटो आई सामने

बेटी संग ‘पुष्पा’ की दिवाली (Allu Arjun Diwali Celebration Video)

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) एक वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वो अपनी बेटी (Allu Arjun Daughter) आरहा के साथ पटाखे फोड़ते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप सुपरस्टार को बेटी के साथ फुलझड़ी और फिर रॉकेट जलाते हुए देखा जा सकता है। रॉकेट जलाने के बाद एक्टर अपनी बेटी को पकड़कर पीछे जाते हुए दिख रहे हैं। कुर्ता पजामा पहने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) काफी हैंडसम लग रहे हैं और उनकी बेटी आरहा ने लहंगा-चोली पहने बेहद क्यूट लग रही हैं।

क्यूट वीडियो पर फैंस के रिएक्शन (Allu Arjun Diwali Celebration Video)

Allu Arjun

साउथ इंडस्ट्री में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का काफी नाम है और उनके चाहने वालों की लंबी लाइन है। ‘पुष्पा द राइज’ के बाद से तो एक्टर की देश-दुनिया में पॉपुलैरिटी बढ़ गई है और फैंस उनसे जुड़ी हर खबर पर अपनी नजर लगाए रखते हैं। सुपरस्टार के इस क्यूट वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और उनके वीडियो पर जबरदस्त रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘ये इंटरनेट पर अभी तक का सबसे क्यूट वीडियो है।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘अमीर लोगों के लिए लगता है पटाखों पर कोई पाबंदी नहीं है’ तो बाकि लोग उन्हें दिवाली की बधाई दे रहे हैं।

आरहा की पॉपुलैरिटी (Allu Arjun Diwali Celebration Video)

वैसे तो बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चें आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं लेकिन साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Daughter) की बेटी आरहा की भी कम पॉपुलैरिटी नहीं है। आरहा का आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं और स्टारकिड की क्यूटनेस पर लोग खूब प्यार बरसाते हैं और उनकी तारीफों के पुल बांधते रहते हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर भी स्टारकिड का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था।

First published on: Nov 13, 2023 01:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.