---विज्ञापन---

साउथ सुपरस्टार को बड़ी राहत, यौन उत्पीड़न केस में आया नया ट्विस्ट, बयान से पलटी महिला

Unni Mukundan sexual harassment case Update: इन दिनी साउथ इंडस्ट्री का हर स्टार खूब सुर्खियां बटोर रहा है। कई स्टार अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की वजह से चर्चाओं में हैं। वहीं कुछ ऐसे सितारे ऐसे भी हैं जो कानूनी मामलों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में मलयालम इंडस्ट्री के सुपरस्टार उन्नी […]

Unni Mukundan sexual harassment case Update
Image Caption : Google

Unni Mukundan sexual harassment case Update: इन दिनी साउथ इंडस्ट्री का हर स्टार खूब सुर्खियां बटोर रहा है। कई स्टार अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की वजह से चर्चाओं में हैं। वहीं कुछ ऐसे सितारे ऐसे भी हैं जो कानूनी मामलों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में मलयालम इंडस्ट्री के सुपरस्टार उन्नी मुकुंदन का नाम भी इन स्टार्स में शामिल हो गया है, जो कानूनी मामले में फंसे हुए हैं। एक्टर के ऊपर लगे सेक्शुअल असॉल्ट केस को लेकर कुछ टाइम पहले उच्च न्यायालय (High Court) ने उन पर मुकदमा चलाने का आदेश दिया था लेकिन अब इस केस में नया मोड़ आ गया है।

उन्नी मुकुंदन को मिली राहत

बता दें कुछ टाइम पहले केरल के उच्च न्यायालय ने 2017 में दर्ज किए गए यौन उत्पीड़न मामले में मलयालम अभिनेता उन्नी मुकुंदन की याचिका को खारिज कर दिया है। बता दें जज ने आदेश दिया था कि उन्नी मुकुंदन को एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में मुकदमा चलाना चाहिए। साथ ही अब खबर आ रही है कि, केरल उच्च न्यायालय ने मेप्पडियन और एक्टर उन्नी मुकुंदन के खिलाफ चल रहे यौन उत्पीड़न के मामले को खारिज कर दिया है।

यह भी पढ़ें : ‘Bahubali’ में शिवगामी के रोल से स्टार बनीं साउथ एक्ट्रेस Ramya नहीं थी डायरेक्टर की पहली पसंद

कार्यवाही की रद्द

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यौन उत्पीड़न मामले में दोनों पक्षों ने आपसी समझौते कर लिया है। दोनों पक्षों के इस फैसले पर पहुंचने के कारण अभिनेता के खिलाफ सभी आरोप खारिज कर दिए गए हैं। बता दें एक ट्वीट में लिखा गया है कि, ‘केरल उच्च न्यायालय ने यौन उत्पीड़न मामले में अभिनेता उन्नी मुकुंदन के खिलाफ कार्यवाही रद्द कर दी।’

महिला ने लगाया था ये आरोप

आपको बता दें, 2017 में एक महिला ने एक्टर उन्नी मुकुंदन पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था जिसमे कहा गया था कि वह एक फिल्म प्रोजेक्ट पर चर्चा करने के लिए कोच्चि में उनके घर गई थी। इस दौरान एक्टर ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी। उसने ये भी बताया था कि ये सब 23 अगस्त, 2017 को हुआ था और उसने 15 सितंबर 2017 को मामला दर्ज कराया था।

First published on: Sep 15, 2023 10:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.