---विज्ञापन---

रूमर्ड लवबर्ड्स Rashmika और Vijay Deverakonda की खुली पोल! इंस्टा पोस्ट देख खुश हुए फैंस

Rashmika Mandanna And Vijay Deverakonda: टॉलीवुड के रूमर्ड लवबर्ड्स रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। रश्मिका और विजय के पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इन अटकलों का ना तो […]

Rashmika Mandanna And Vijay Deverakonda
pic credit: Google

Rashmika Mandanna And Vijay Deverakonda: टॉलीवुड के रूमर्ड लवबर्ड्स रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। रश्मिका और विजय के पिछले काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इन अटकलों का ना तो खंडन किया है और ना ही एक्सेप्ट किया है। रश्मिका और विजय ने अपने वेकेशन की फोटोज शेयर की है जिनमें फैंस की पैनी नजरों ने कुछ ऐसा देख लिया है जिसकी वजह से एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें: किंग खान की जान को है खतरा! धमकी के बाद बढ़ाई गई Shah Rukh Khan की सिक्योरिटी

रश्मिका की फोटो (Rashmika Mandanna And Vijay Deverakonda)

हाल ही में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इंस्टाग्राम पर अपनी तुर्की जर्नी की झलक दिखाई दी थी। शेयर की गई फोटो में रश्मिका ने बेज कलर का फेदर टॉप पहन रखा है और एक रेस्तरां में दूसरी तरफ फेस करके हंसते हुए पोज दे रही हैं। रश्मिका के चेहरे की स्माइल के अलावा एक दूसरी चीज ने सभी फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा है और वो है एक्ट्रेस की फोटो का बैकग्राउंड है जिसमें एक पत्थर की दीवार है।

विजय देवरकोंडा की फोटो का बैकग्राउंड (Rashmika Mandanna And Vijay Deverakonda)

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फोटो के बीच अब विजय देवरकोंडा की पुरानी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। दरअसल, विजय देवरकोंडा ने इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले अपनी कुछ फोटोज शेयर की थी। उनकी एक फोटो ने सोशल मीडिया यूजर्स ने नजरें ठहर गई हैं। दरअसल, इस फोटो में विजय देवरकोंडा एक रेस्तरां में बैठे हैं और वो चम्मच उठा रहे हैं। एक्टर की इस फोटो के बैकग्राउंड भी रश्मिका की फोटो का जैसा है। एक्टर के पीछे एक पत्थर की दीवार नजर आ रही है और उनके बिल्कुल पीछे नीले कलर का एक गेट भी दिखा रहा है जो रश्मिका के पीछे भी है।

फोटो ने खोली पोल (Rashmika Mandanna And Vijay Deverakonda)

दोनों की इन तस्वीरों ने रूमर्ड कपल की पोल खोल दी है और सोशल मीडिया यूजर्स रश्मिका की फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि रश्मिका की फोटो विजय देवरकोंडा ने क्लिक की है। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी कई बार रश्मिका और विजय की तस्वीरों ने उनके रिलेशनशिप की पोल खोली है। इससे पहले रश्मिका और विजय साथ में उनके मैनेजर की शादी में भी पहुंचे थे। तब भी दोनों ने अपनी अलग फोटो शेयर की थी, मगर फोटो के बैकग्राउंड से फैंस को पता चल गया था कि दोनों साथ में पहुंचे गए थे।

First published on: Oct 09, 2023 12:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.