---विज्ञापन---

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: खत्म होगा अक्षरा का सफर, रूही को छोड़ अभीरा से शादी कर लेगा अरमान

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 November 2023: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में युवराज केस हारने के बाद अभीरा-अक्षरा से बदला लेने आएगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 November 2023
image credit: instagram

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि कहानी में अब लीप आ चुका है। अक्षरा की बेटी अभीरा और आरोही की बेटी रूही अब बड़ी हो गई है और उन दोनों की लाइफ में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अक्षरा और अभीरा दोनों मिलकर युवराज के खिलाफ कोर्ट में केस लड़ रहे हैं और उनके सामने अरमान है। मगर अब अरमान के सामने युवराज की सारी सच्चाई आ गई है और उसने युवराज पर हाथ भी उठा दिया है।

यह भी पढ़ें: Filmfare OTT Awards 2023 में इन शानदार फिल्मों और वेब सीरीज का बजा डंका, आज ही करें अपनी वॉचलिस्ट में शामिल

बाप-बेटे का आमना-सामना (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 November)

अरमान के सामने युवराज की सच्चाई सामने आ जाती है और वो उसके खिलाफ केस लड़ने का फैसला करता है। मगर सूरज लगातार उसे युवराज का केस लड़ने के लिए जोर देता है। अरमान उसकी बात नहीं सुनता है, तो सूरज खुद युवराज के केस को अपने हाथों में ले लेता है। युवराज की तरह से सूरज खुद केस लड़ता है और अभीरा-अक्षरा के साथ अरमान उनका केस लड़ता है और दोनों बाप-बेटे की इस जंग में अरमान जीत जाता है।

अभीरा ने पेश किया गवाह  (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 November 2023)

दरअसल, अभीरा की तरफ से एक गवाह कोर्ट के सामने पेश किया जाता है और वो सबको बताता है कि युवराज ही कार चला रहा था। उसकी वजह से ही अनुराग की जान गई है, इतना सुनने के बाद युवराज को जज 10 साल की सजा सुनाते हैं। युवराज केस हारने के बाद गुस्से में अभीरा और अक्षरा से बदला लेने की धमकी देता है। अरमान भी अक्षरा और अभीरा के साथ केस जीतकर बहुत खुश होता है। दूसरी तरह रोहित और रूही की सगाई के लिए घरवाले सभी तैयारियां करनी शुरु कर देते हैं और अरमान इन सबसे बेखबर है।

रूही को नहीं देख पाएगा अरमान

घर के सभी बच्चे अरमान को वीडियो कॉल करते हैं और उसे रोहित और रूही की सगाई के बारे में बताते हैं। वो ये बात सुनकर बहुत खुश होता है और रोहित और होने वाली दुल्हन को दिखाने के लिए बोलता है। अरमान फोन पर रोहित से बात करता है, हालांकि वो रूही को देख नहीं पाता है। तभी दादीसा फोन लेती है और अरमान का फोन देखकर कॉल कट कर देती है जिससे अरमान को बुरा लगता है। वो सोचता है कि शायद युवराज के केस की वजह से वो सब उससे नाराज है।

अरमान को लगेगा धक्का  (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 November)

अरमान रोहित की सगाई की बात सुनकर घर के लिए निकल जाता है और वो खुद बोलता है कि वो सबसे पहले रोहित की सगाई में शामिल होगा। उसके बाद वो अपने प्यार रूही से मिलने जाएगा। हालांकि घर पर रूही और रोहित की सगाई हो जाएगी। शादी भी दो दिन बाद है और रूही उसके लिए हामी भी भर देती है। अरमान को घर जाकर बहुत बड़ा धक्का लगने वाला है क्योंकि रूही जब-तब रोहित की दुल्हन बन जाएगी।

अक्षरा की मौत  (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 27 November 2023)

कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है क्योंकि अक्षरा की जल्द ही मौत होने वाली है, क्योंकि युवराज गुस्से में उसे गोली मार देगा। अक्षरा अपने मरने से पहले अक्षरा की जिम्मेदारी अरमान को देकर चली जाएगी। वहीं, अक्षरा की आखिरी इच्छा को मान रखते हुए अभीरा से मंदिर में शादी कर लेगा।

 

First published on: Nov 27, 2023 01:01 PM