--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: तेजस्वी प्रकाश का बदला लुक, इस अंदाज में दिखी नागिन

- Advertisement -

मुंबई। टीवी की पॉपुलर ‘नागिन 6’ का फेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आजकल बुलंदियों पर हैं। ऐसी कोई जगह नहीं जहां अदाकारा अपना जलवा बिखेरती ना नजर आती हों। तेजस्वी ‘बिग बॉस 15’ की विनर होने के साथ-साथ ही एक्टर करण कुन्द्रा की गर्लफ्रेंड भी हैं। इनका रिलेशन बिग बॉस के शो में ही शुरू हुआ था। तभी से तेजा कभी अपनी पर्सनल और कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और फोटोज शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में तेजस्वी लाइमलाइट में तब आईं जब वो बीती रात ‘ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022’ के रेड कारपेट पर स्पॉट की गई। इस दौरान ‘ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022’ (Grazia Millennial Awards 2022) के रेड कारपेट पर तेजस्वी प्रकाश का बदला हुआ लुक देखने को मिला, जहां अदाकारा ने कोट के अंदर कुछ ना पहनकर अपनी बोल्डनेस को हाईलाईट किया। तेजस्वी प्रकाश के इस ग्लैमरस लुक ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ कर लिया। बता दें कि इस इवेंट में तेजस्वी प्रकाश ब्लू कलर का कोट-पैंट वीयर करके पहुंची थी।

जैसा कि आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश ने ब्लू कोट के साथ ब्रा कैरी नहीं की है, इसका मतलब साफ है कि एक्ट्रेस का ये लुक ब्रालेस है। तेजा का ये हॉट लुक इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। मगर अदाकारा ये लुक देखकर कहना गलत नहीं होगा कि तेजस्वी प्रकाश बॉलीवुड की अदाकाराओं को कड़ी टक्कर दे रही हैं और वो किसी मामले में उनसे कम नहीं है। फैंस भी एक्ट्रेस के लुक पर पूरी तरह फिदा हैं। बता दें कि रेड कारपेट पर तेजस्वी प्रकाश जमकर पोज देती हुई कैमरे में कैप्चर की गई हैं। इन ताजा तस्वीरों को देखकर फैंस तेजस्वी प्रकाश की तुलना दीपिका पादुकोण से कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss