Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: भाई संग शहनाज गिल ने शेयर किया वीडियो, फैंस को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

- Advertisement -

Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से फेमस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद लाइमलाइट में आईं शहनाज गिल आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला याद आए।

यहाँ पढ़िए कभी आईएएस बन देश की सेवा करना चाहती थीं रुबीना दिलैक, ऐसे हुई एक्टिंग की शुरुआत

नेचर के करीब दिखीं शहनाज गिल

लेटेस्ट वीडियो में शहनाज गिल अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस भाई के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। क्लिप में देखा जा सकता है कि शहनाज कभी झरने के नीचे दिख रही हैं तो कभी पहाड़ों के बीच आनंद लेती नजर आ रही हैं। शहनाज गिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

‘प्रकृति को गहराई से देखो’

इस शानदार वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने मजेदार कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘प्रकृति को गहराई से देखो, तब आप जीवन को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे।’ कैप्शन के साथ उन्होंने दिल की इमोजी भी शेयर की है। आपको बता दें कि शहनाज गिल अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का यह मस्ती भरा वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

 

फैंस को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

शहनाज गिल का यह वीडियो देख फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आई। दरअसल वीडियो में जो ड्रेस पहने एक्ट्रेस नजर आ रही हैं वही टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस में भी नजर आए थे। शहनाज के इस वीडियो में फैंस को सिद्धार्थ की झलक दिखाई दी।

यहाँ पढ़िए सलमान खान ने ‘बिग बॉस 16’ के लिए मांगी इतनी मोटी रकम, जानकर खुला रह जाएगा मुंह

जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Bollywood Debut) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। पंजाबी स्टार को फैंस बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss