Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rubina Dilaik B’Day: कभी आईएएस बन देश की सेवा करना चाहती थीं रुबीना दिलैक, ऐसे हुई एक्टिंग की शुरुआत

- Advertisement -

Happy Birthday Rubina Dilaik: टीवी की ‘छोटी बहू’ रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर कई रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा रुबीना टीवी के मोस्ट कॉट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस सीजन 14’ की विनर (Bigg Boss 14 Winner) भी रह चुकी हैं। आज एक्ट्रेस अपना 33वां जन्मदिन (Rubina Dilaik B’Day) सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें-

यहाँ पढ़िए सलमान खान ने ‘बिग बॉस 16’ के लिए मांगी इतनी मोटी रकम, जानकर खुला रह जाएगा मुंह

इन सीरियल्स में किया काम

रुबीना दिलैक आज टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। वैसे तो उन्होंने कई शोज में काम किया हैं, लेकिन उन्हें उनके करियर की असली पहचान जी टीवी के शो ‘छोटी बहू'(Choti Bahu) से मिली। इसके अलावा एक्ट्रेस को टीवी के फेमस एक्टर विवियन डीसेना (Vivian Dsena) के साथ ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की'(Shakti-Astitva Ke Ehsaas ki) में देखा गया था। इस शो में एक्ट्रेस एक किन्नर बहू का किरदार निभा रही थीं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अर्ध’ में रुबीना राजपाल यादव के साथ मुख्य भूमिका में हैं।

आईएएस अफसर बनना चाहती थीं रुबीना

गौरतलब है कि रुबीना टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट लव्ड एक्ट्रेसस की लिस्ट में शुमार हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं एक्टिंग लाइन में आने से पहले एक्ट्रेस आईएएस अफसर बन देश की सेवा करना चाहती थीं। यहां तक की उन्होंने इसके लिए तैयारी भी की थी, लेकिन इसी दौरान चंडीगढ़ में आयोजित एक ऑडिशन ने उनकी लाइफ बदल दी। उस ऑडिशन में रुबीना सेलेक्ट हो गईं, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा।

यहाँ पढ़िए अनुपमा ने फिर मारी बाजी, नागिन 6 और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का हाल बेहाल

रुबीना की फैमिली में कौन-कौन है शामिल

बता दें कि रुबीना ‘मिस शिमला’ का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह साल 2008 में ‘मिस नार्थ इंडिया पेजेंट’ की भी विनर रह चुकी हैं। बात करें अगर एक्ट्रेस के फैमिली की तो रुबीना के पिता एक लेखक हैं। उन्होंने कई फेमस किताबें लिखी हैं। इसके अलावा उनकी मां एक हाउसवाइफ हैं और उनकी एक छोटी बहन भी है। साल 2018 में एक्ट्रेस अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) संग शादी के बंधन में बंध गईं। दोनों एक साथ कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं।

  यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss