Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: प्रेग्नेंट देबिना बनर्जी ने पति गुरमीत चौधरी संग कराया फोटोशूट, फैंस बोले- ‘बेहद क्यूट’

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी बहुत ही जल्द दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। इसी बीच कपल का एक रोमांटिक फोटोशूट वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

- Advertisement -

Debina Bonnerjee: देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टीवी इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक हैं। इस साल ही देबिना और गुरमीत एक प्यारी सी बच्ची के पैरेंट्स बने हैं। वहीं अब एक बार फिर उनकी जिंदगी में ये खुशी आने वाली है। देबिना दूसरे बेबी के साथ प्रेग्नेंट हैं। अपनी पहली बेटी के जन्म के बाद दोनों अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ,जिससे उनकी दुनिया में और भी खुशियां आएंगी। उन्होंने हाल ही गुरमीत के साथ मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है, जिसमें दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं।

यहाँ पढ़िए The Kapil Sharma Show: परिणीति चोपड़ा को कपिल शर्मा ने बोला ‘दीदी’, वजह जान हो जाएंगे लोटपोट

देबिना ने शेयर किया फोटोशूट वीडियो

देबिना बनर्जी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पति गुरमीत चौधरी के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। मॉम टू बी देबिना ने हाई स्लिट ब्लैक ड्रेस पहन रखा है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। वहीं गुरमीत ने ब्लैक फॉर्मल सूट पहना हुआ है, जिसे उन्होंने ब्लैक शूट के साथ पेयर किया है। वीडियो में गुरमीत-देबिना डांस पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं और फिर गुरमीत, देबिना के माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो की आखिर में दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए हुए और स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए देबिना ने एक शानदार सा कैप्शन लिखा, ‘जब मैंने तुम्हें पहली बार देखा, तो देखती ही रह गई। तुम अभी भी हर रोज यही करते हो’।

कैसे हुई थी प्यार की शुरुआत

देबिना और गुरमीत की मुलाकात साल 2008 में रामायण सीरियल के दौरान हुई थी। इस शो में देबिना ने सीता और गुरमीत ने राम की भूमिका निभाई थी। इस किरदार में देबिना और गुरमीत को काफी पसंद किया गया था। गुरमीत और देबिना ने साथ में ‘झलक दिखला जा’ और ‘नच बलिए 6’ में भी हिस्सा लिया था। गुरमीत ने एक टीवी शो में देबिना को प्रपोज किया था। और यहीं से उनकी असल जिंदगी शुरू हुई। पांच साल के रिलेशनशिप के बाद देबिना और गुरमीत ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया, और साल 2011 में शादी कर ली।

यहाँ पढ़िए Tina Datta Video: टीना दत्ता ने जालीदार साड़ी में गिराई बिजलियां, कालित अदाएं देख उड़ जाएंगी नींदें

सेकेंड प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोल हुई थीं देबिना

शादी के 11 साल बाद गुरमीत और देबिना ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा है। वहीं इस साल अगस्त में देबिना ने पति गुरमीत और बेटी लियाना के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर कर दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। पिक्चर शेयर कर देबिना ने लिखा था,’कुछ फैसले नियति पर आधारित होते हैं और उन्हें कोई नहीं बदल सकता। और ये भी ऐसा ही फैसला और आशीर्वाद है’। हालांकि, जब देबिना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था तो कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया था। लेकिन देबिना को अच्छे से पता है कि ट्रोलर्स को कैसे जवाब दिया जाता है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts