---विज्ञापन---

Urfi Javed का नया लुक देख नहीं होगा आंखों पर यकीन, सोशल मीडिया पर मची सनसनी, वीडियो वायरल

Urfi Javed New Look Viral: अपने अतरंगी अंदाज और सनसनी फैला देने वाले फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद ((Urfi Javed)) का नया लुक वायरल हो रहा है। इस अंदाज में एक्ट्रेस को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। हो भी क्यों न, अपनी बोल्डनेस से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस एथनिक […]

Urfi Javed New Look, Urfi Javed, Viral Video

Urfi Javed New Look Viral: अपने अतरंगी अंदाज और सनसनी फैला देने वाले फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद ((Urfi Javed)) का नया लुक वायरल हो रहा है। इस अंदाज में एक्ट्रेस को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। हो भी क्यों न, अपनी बोल्डनेस से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस एथनिक लिबास में नजर आएंगी तो सनसनी तो मचेगी ही न। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जब उर्फी इंडियन आउटफिट में भी ग्लैमरस का तड़का लगाते हुए अपने नए लुक को क्रिएट किया है। विडियो सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा रहा है, लेकिन उर्फी ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुन पैप्स ने उनकी तुलना चांद से कर दी।

यह भी पढ़ें: लड़कियों के स्टाइल में रील्स बनाता था मेकअप आर्टिस्ट, क्रिटिक्स की भद्दी टिप्पणियों ने ले ली जान, यूजर्स जता रहे शोक, जानें कौन था ये लड़का?

उर्फी जावेद ने ढाया कहर  (Urfi Javed New Look Viral)

अतरंगी अंदाज वाली उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  इस नए अवतार में उर्फी ने ट्रेडिशनल टच देते हुए स्किन कलर की यूनिक कट वाली स्कर्ट और ब्रालेट चोली के साथ ग्रीन कलर का रिंकल वाला दुपट्टा कैरी किया हुआ है। हाल ही में मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पॉट किया गया। जहां पैपराजी की नजर में आने पर उर्फी ने जमकर पोज मारे।

ये उर्फी का स्टाइल नही है

जैसे ही उर्फी कैमरे के सामने आती हैं, तो पैपराजी का सवाल आता है, ये आपका लुक है। तो उर्फी कहती हैं, ‘नही यार इट्स नोट उर्फी आउटफिट’। तभी सामने से कोई उर्फी के पीछे आ रहे आदमी को हटने का इशारा देते हुए कहता है, ‘चाचा हटो ना’।

इस वाक्य पर एक्ट्रेस हैरान सी हो जाती हैं, और कहती हैं ‘क्या, आप मुझे बोल रहे हो चाचा, तो वो लोग कहते हैं, आप तो चाची हैं। इस बात पर उर्फी हंसते हुए कहती है कि तुम्हारे चाचा कहां हैं फिर, तो एक बोलता है कि आप चाची नहीं चांद हो’।

सिंपल लुक में हसीन लगी उर्फी  (Urfi Javed New Look Viral)

एक्ट्रेस का नया लुक सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह फैल गया है। इस अवतार में उर्फी हसीन लग रही हैं, उन्होंने लाइट मेकअप और ओपन हेयर से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। हां वो बात अलग है कि खुद उर्फी को अपना ये नया बदलाव कुछ खास पसंद नहीं आ रहा।

First published on: Nov 25, 2023 08:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.