---विज्ञापन---

Uorfi Javed: उर्फी जावेद ने नेट पहन सनी लियोनी संग दिए पोज, यूजर बोला- ‘मेरे घर पर बहुत मच्छर…

Uorfi Javed Post: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) लाइमलाइट में रहना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस को अपने डीआईवाई (DIY) आउटफिट्स से तो सुर्खियां बटोरते देखा ही जाता है। साथ ही कॉन्ट्रोवर्सीज पर उनका बेबाक जवाब भी उन्हें हेडलाइंस का हिस्सा बना देता है। इसी कड़ी में उर्फी का लेटेस्ट पोस्ट भी सामने आते ही छा गया […]

उर्फी जावेद ने नेट पहन सनी लियोनी संग दिए पोज, यूजर बोला- 'मेरे घर पर बहुत मच्छर...
उर्फी जावेद ने नेट पहन सनी लियोनी संग दिए पोज, यूजर बोला- 'मेरे घर पर बहुत मच्छर...

Uorfi Javed Post: उर्फी जावेद (Uorfi Javed) लाइमलाइट में रहना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस को अपने डीआईवाई (DIY) आउटफिट्स से तो सुर्खियां बटोरते देखा ही जाता है। साथ ही कॉन्ट्रोवर्सीज पर उनका बेबाक जवाब भी उन्हें हेडलाइंस का हिस्सा बना देता है। इसी कड़ी में उर्फी का लेटेस्ट पोस्ट भी सामने आते ही छा गया है। इन पिक्चर्स में उर्फी जावेद, सनी लियोनी (Uorfi Javed Sunny Leone) संग पोज देती नजर आ रही हैं।

Uorfi Javed ने पहना नेट

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों (Uorfi Javed Pictures) की एक सीरीज साझा की है। इन पिक्चर्स में उर्फी अपने शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ के होस्ट सनी लियोनी (Sunny Leone) और अर्जुन बिजलानी संग पोज देती देखी जा रही हैं। जहां सनी लियोनी रेड कलर के वन शोल्डर सैटिन गाउन में हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। तो वहीं अर्जुन बिजलानी, फॉर्मल लुक में खूब जंचे हैं। हालांकि, इन फोटोज में भी उर्फी अपने आउटफिट से सबका ध्यान खींच रही हैं।

और पढ़िएDesi Vibes With Shehnaaz Gill: विक्की कौशल ने पंजाब की कटरीना संग किया रोमांस, वीडियो वायरल

कैप्शन से खींचा ध्यान

पिक्चर्स में उर्फी जावेद को पर्पल कलर के इनरवियर के ऊपर मैचिंग नेट पहने देखा जा सकता है। इन फोटोज को पोस्ट करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा है,’शरारत कामयाब…लेकिन मेरी शरारत अभी भी पूरी नहीं हुई है।’ एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और लोग इसपर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िएParitosh Tripathi Wedding: ‘मामा जी’ बने दूल्हा, देहरादून में मीनाक्षी संग परितोष त्रिपाठी ने रचाई शादी

यूजर्स दे रहे फनी रिएक्शन

उर्फी जावेद की तस्वीरों में उनके लेटेस्ट आउटफिट को देख एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’उर्फी जावेद…मच्छरदानी की ड्रेस प्रेजेंट करती हुई।’ दूसरे ने लिखा है,’मेरे रूम में बहुत मच्छर हैं, क्या आप अपना नेट गिफ्ट कर सकती हैं।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’ये क्या देख लिया सुबह-सुबह।’ इसके उलट सनी लियोनी ने हाल ही में उर्फी जावेद की खूब तारीफ की थी। एक्ट्रेस ने कहा,’मुझे लगता है कि उर्फी जावेद ने जो किया है उससे वह फैशन इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना रही हैं, वह बहुत अमेजिंग और आकर्षक हैं। उन्होंने फैशन का आइडिया कहीं से भी लिया है लेकिन उनका कॉन्फिडेंट लाजवाब है।’

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 11, 2022 03:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.