Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

टीवी की पार्वती हुई थीं कास्टिंग काउच का शिकार, प्रोड्यूसर ने की थी ये घिनौनी मांग

- Advertisement -

Shivya Pathania On Casting Couch: टेलिविजन शो ‘बाल शिव’ और ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी हैं। लेकिन हाल ही में अपने एक गहरे राज से पर्दा उठाने के बाद शिव्या पठानिया सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) ने बताया है कि एक प्रोड्यूसर ने ऑडिशन के दौरान उनसे सेक्शुअल फेवर की मांग की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शिव्या (Shivya) ने कहा कि अगर आपको इंडस्ट्री में ज्यादा काम पाना है, तो कड़ी मेहनत भी करनी होगी। इतना ही नहीं बल्कि वो अपने आपको खुशकिस्मत भी बताती हैं, क्योंकि उनके अंदर ये आत्मविश्वास है। हालांकि जब उनके पास कोई काम नहीं था तो उन्हें इंडस्ट्री के हर मुश्किल दौर से भी गुजरना पड़ा।

 

और पढ़िएटीवी की पार्वती हुई थीं कास्टिंग काउच का शिकार, प्रोड्यूसर ने की थी ये घिनौनी मांग

 

शिव्या ने बताया कि यह घटना उनके साथ तब हुई, जब उनका करियर ग्राफ नीचे जा रहा था। खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मुझे ऑडिशन के लिए सैंटाक्रूज बुलाया गया था। मैं जैसे ही कमरे में घुसी तो वह जगह मुझे बहुत छोटी लगी। वहां मौजूद व्यक्ति ने जो खुद को प्रोड्यूसर बता रहा था, उसने कहा कि अगर तुम्हें किसी बड़े सुपरस्टार के साथ विज्ञापन करना है तो तुम्हें एक समझौता करना होगा। लेकिन सबसे मजेदार बात यह थी कि उसके लैपटॉप पर उस वक्त हनुमान चालीसा चल रही थी। वो टाइम इतना फनी था कि मुझे हंसी आ गई।”

 

और पढ़िएNaagin 6: प्रथा के साथ शो में साथ निभाने के लिए आया असली सांप, सेट पर मची खलबली

 

प्रोड्यूसर के बारे में बताते हुए शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) ने आगे बताया, “मैं हंसने लगी और मैंने तुरंत उस प्रोड्यूसर से पूछा, “आपको शर्म नहीं आ रही है? आप एक तरफ भजन सुन रहे हो और दूसरी तरफ बोल क्या रहे हो।” लेकिन फिर बाद में शिव्या पठानिया को ये बात पता चली कि वो प्रोड्यूसर भी नकली ही था, जिसके बाद उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सभी दोस्तों को दी जिससे कोई भी उसके जाल में न फंस पाए। आगे उस शख्स के बारे में बताते हुए शिव्या ने कहा कि, “मुझे नहीं मालूम था कि उस शख्स में इतनी हिम्मत कहां से आ गई थी।”

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts