Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने गुपचुप तरीके से की सगाई, बीच पर बॉयफ्रेंड संग हुईं रोमांटिक

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘देवों के देव… महादेव’ (Devon Ke Dev… Mahadev) में माता पार्वती का किरदार निभाकर फेम पाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकास पाराशर के साथ सगाई करने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे भी शेयर की हैं। इस बात की जानकारी देते हुए खुद एक्ट्रेस ने ये तस्वीरे शेयर की हैं। जो कि तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में साफ-साफ देखा जा सकता है कि विकास पारासर अपनी होने वाली वाइफ को किस तरह बीच पर अंगूठी पहना रहे हैं। इसी के साथ वो उनका माथा चूमते हुए भी दिखाई दिए हैं और उन्हें बांहों में लेते नजर आ रहे हैं।

 

 

और पढ़िएArdh Trailer: रुबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’ का ट्रेलर आउट, राजपाल यादव संग करेंगी काम

 

 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोनारिका ने कैप्शन में लिखा, “सोने जैसे दिल और करिश्माई आत्मा रखने वाले लड़के को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। वह लड़का जो मेरे दिमाग, मेरे दिल, मेरी आत्मा यहां तक कि मेरी जिंदगी के सबसे अराजक हिस्सों का भी ख्याल रखता है। वह लड़का जो मेरे लिए मेरा सबसे सुरक्षित स्थान और रोमांच दोनों है।”

अपनी बात जारी रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, “वह लड़का, जो मेरे लिए हमेशा मजबूती के साथ खड़ा रहता है और हर दिन मुझे ही चुनता है। वह लड़का जो मुझे खुल्लम खुल्ल्ला गहरा और अटल प्यार करता है। वह लड़का जो मुझे ज़मीन देता है, मुझे नम्र और बेहतर इंसान बनाता है। वह लड़का जो मुझपर विश्वास करता है, मेरा साथ देता है और मेरे पक्ष में हमेशा खड़ा रहता है। वह लड़का, जिसने मुझे अपने दिल में बसाया है। जन्मदिन मुबारक हो मंगेतर।”

 

और पढ़िएबीच में रोकनी पड़ गई ‘नागिन 6’ की शूटिंग, तेजस्वी प्रकाश की वजह से मचा बवाल

 

सोनारिका की इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनके दोस्तों और फैसं ने उन्हें बधाईयां देना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि 3 नवम्बर 2020 को सोनारिका भदौरिया और उनके बॉयफ्रेंड विकास पाराशर ने एक पोस्ट के जरिए अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था। इसी के साथ कपल ने ये बात भी जाहिर कर दी थी कि आगे चल कर जल्द ही ये एक-दूसरे के हो जाएंगे।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts