Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बीच में रोकनी पड़ गई ‘नागिन 6’ की शूटिंग, तेजस्वी प्रकाश की वजह से मचा बवाल

- Advertisement -

मुंबई। कलर्स टीवी (Colors Tv) पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ की नागिन यानि प्रथा का किरदार निभाने वाली तेजस्वी प्रकाश अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। तेजस्वी प्रकाश का ये शो भी लोगों को काफी पसंद आता है। यही वजह है कि नागिन 6 लगातार टीआरपी लिस्ट में भी धमाल मचाता दिखाई दिया है। इसी के साथ आपको बता दें कि नागिन 6 की कहानी भी इस शो को टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 पर लाने में बड़ा योगदान दे रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि नागिन 6 की शूटिंग बीच में ही लटक गई है। क्योंकि शो की लीड एक्ट्रेस यानि की तेजस्वी प्रकाश शूटिंग को बीच में ही छोड़कर सो गई हैं।

इन दिनों एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नागिन 6 की पूरी टीम तेजस्वी प्रकाश के उठने का इंतजार करती नजर आ रही है। वहीं तेजस्वी प्रकाश हैं कि उन्हें अपनी नींद पुरा करने से ही चैन नहीं हैं। वीडियो में तेजस्वी प्रकाश पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसी के साथ वो सोते हुए बेहद प्यारी लग रही हैं।

 

और पढ़िएArdh Trailer: रुबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’ का ट्रेलर आउट, राजपाल यादव संग करेंगी काम

 

 

और पढ़िएबीच में रोकनी पड़ गई ‘नागिन 6’ की शूटिंग, तेजस्वी प्रकाश की वजह से मचा बवाल

 

इस वीडियो के सामने आने के बाद से फैंस ये कयास लगाने लगे हैं कि तेजस्वी प्रकाश की वजह से नागिन 6 की शूटिंग बीच में ही रुक गई है। ऐसे में इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। एक बात तो कहने वाली है कि नागिन 6 के आने वाले एपिसोड में जल्द ही धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले है और इसी ट्विस्ट की वजह से ही शो में बड़े बदलाव भी देखने को मिलेंगे। आने वाले नागिन 6 के एपिसोड में नागिन नेवले का सामना करेगी। दूसरी तरफ उर्वशी भी प्रथा के गले की फांस बनने वाली है। उर्वशी अब ड्रेगन बनकर तेजस्वी के रास्ते का कांटा बनेगी।

 

सीमा गुजराल तो हाथ धोकर प्रथा के पीछे पड़ ही चुकी है। सीमा गुजराल हर हाल में प्रथा को हराना चाहती है। वहीं प्रथा को अपने वश में करने के लिए सीमा ने अपने बेटे ऋशभ को भी नुकसान पहुंचाना शुरू कर दिया है। नागिन 6 के आने वाले एपिसोड में सीमा अपने बेटे को फिर से मारने की कोशिश करेगी। लेकिन क्या वो ऐसा कर पाएगी या नहीं ये देखने वाली बात होगी।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss