Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Tina Datta Mother Statement: सुंबुल के पिता के अपशब्दों पर भड़कीं टीना दत्ता की मां, बोलीं- ‘मेरी बेटी को गालियां देने वाले आप कौन?’

सुंबुल के पिता ने बीते एपिसोड में एक्ट्रेस से बात करते हुए टीना दत्ता को काफी अपशब्द कहे थे। इन्हीं अपशब्दों पर अब टीना दत्ता की मां का गुस्सा फूट पड़ा है।

- Advertisement -

Tina Datta Mother Statement: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में इस बार कुछ नया हो रहा है। शो की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) जब भी लो फील करती हैं तो बिग बॉस उनकी बात उनके पिता से कराते हैं। एक बार तो सुंबुल के पिता सलमान खान संग मंच पर खड़े होकर सुंबुल से बात करते नजर आए थे। वहीं बीते एपिसोड में बिग बॉस ने फोन के जरिए सुंबुल की बात उनके पिता से कराई। इस बातचीत के दौरान सुंबुल के पिता ने कहा कि सुंबुल को टीना दत्ता और शालीन भनोट से दूर रहना चाहिए क्योंकि दोनों उनके सबसे बड़े दुश्मन हैं। इतना ही नहीं सुंबुल के पिता ने तो उन्हें शालीन और टीना की औकात तक दिखाने की बात कह दी। इसी को लेकर अब टीना दत्ता (Tina Datta) की मां का पलटवार सामने आया है। टीना की मां ने बकायदा वीडियो जारी कर सुंबुल के पिता से सवाल पूछा है।

Sumbul Touqeer के पिता पर भड़कीं टीना दत्ता की मां

टीना दत्ता के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी मां का एक वीडियो (Tina Datta Mother Video) साझा किया गया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस की मां अपनी बेटी को फेवर करती हुई सुंबुल के पिता से सवाल करती नजर आ रही हैं। वीडियो में टीना की मां को कहते सुना जा रहा है,’मैं टीना की मां बोल रही हूं, क्योंकि मुझे वो मौका नहीं मिला है जो दूसरे कंटेस्टेंट के पैरंट्स को मिला है। इसीलिए मैं आज आप सबसे बात करना चाहती हूं। मेरी बेटी को नेशनल टीवी पर गालियां देना, उसके पापा ने कहा है कि उसके मुंह पर लात मारो…ये कैसे शब्द हैं, किसने हक दिया ऐसा बोलने के लिए। आप होते कौन हो मेरी बेटी को गालियां देने वाले। अगर आपकी बेटी गलत जा रही है तो इसका मतबल ये है कि आप मेरी बेटी को गालियां दोगे? क्या यही एक मां-बाप का फर्ज है?’

इंटरनेट पर छाया Tine Datta की मां का वीडियो

टीना दत्ता की मां यहीं नहीं रुकतीं और आगे कहती हैं,’मैं चाहती हूं कि आप सभी सोचिए। मुझे कितना बुरा लग रहा होगा एक मां को जिसकी बेटी के बारे में इतना गलत और गंध शब्द बोला गया है।’ टीना दत्ता की मां का ये वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और बिग बॉस लवर्स इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

कमेंट सेक्शन में भिड़े Sumbul-Tina के फैंस

टीना की मां के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’सुंबुल के बारे में सब एक ही चीज बोलते हैं…सलमान खान भी वही बोलते हैं। लेकिन इसके लिए सिर्फ टीना दत्ता को क्यों टारगेट किया जाता है।’ दूसरे ने लिखा है,’सुंबुल के पिता ने बीमारी का झूठ बोलकर उनसे बात की और नेशनल टेलीविजन पर बहुत गलत बातें बोलीं।’ वहीं एक अन्य ने लिखा है,’ठीक है सुंबुल गलत जा रही है…लेकिन आपकी बेटी भी कोई सही नहीं है। वो सुंबुल के चरित्र को लेकर टीवी पर काफी कुछ बोलती है।’ इस तरह कमेंट सेक्शन में भी सुंबुल और टीना के फैंस के बीच जंग छिड़ गई है।

 

- Advertisement -

Latest Posts