Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘कसौटी जिंदगी की 2’ की ये विलेन बनेंगी ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा!, मेकर्स ने किया अप्रोच

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Contestant: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाले एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अब जल्द ही ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के जरिए छोटे पर्दे पर फिर से एंट्री करने वाले हैं। इसी बीच आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश भी शुरू की जा चुकी है। वहीं कई टीवी सितारों को इस शो में आने के लिए अप्रोच भी किया गया है। जहां पहले दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) और फैजल शेख (Faisal Shaikh) का नाम इस शो में शामिल होने के लिए सामने आया था, तो वहीं अब हाल ही में ‘बिग बॉस 16’ में एक और टीवी सेलेब के एंट्री करने की खबर सामने आ रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि सलमान खान के शो में ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की विलेन दस्तक देने वाली हैं।

खबरों की मानें तो, सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 16’ के लिए ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में विलेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनिया अयोध्या (sonya aayodhya) को अप्रोच किया गया है। एक्ट्रेस और मेकर्स के बीच शो को लेकर बातें लगातार जारी है। इसी के साथ आपको बता दें कि अगर मेकर्स और एक्ट्रेस के बीच सारी बातें सही रहीं तो सोनिया जल्दी ही ‘बिग बॉस 16’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी। वो बात अलग है कि अब तक सोनिया और बिग बॉस के मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है।

 

और पढ़िएKhatron Ke Khiladi 12: पिछले सीजन की ये कंटेस्टेंट हैं शिवांगी जोशी की फेवरेट, जानें क्यों?

 

 

 

और पढ़िएटीवी की पार्वती हुई थीं कास्टिंग काउच का शिकार, प्रोड्यूसर ने की थी ये घिनौनी मांग

 

बता दें कि अगर सोनिया अयोध्या ‘बिग बॉस 16’ में कदम रखती हैं तो यह उनका पहला रिएलिटी शो होगा। इसके इतर अगर बात करें शो की तो सलमान खान ने कुछ दिनों पहले इस बात का खुलासा किया था कि वो बिग बॉस 16 का हिस्सा रहेंगे या नहीं। दरअसल, ‘आईफा 2022’ में सलमान खान से सवाल किया गया था कि क्या वह इस साल शो होस्ट करेंगे या नहीं। इसपर सलमान खान ने कहा था, “हां बिल्कुल…।”

अगर बात की जाए बिग बॉस 16 में आने वाले कंटेस्टेंट्स की तो अब तक मेकर्स ने कई टीवी स्टार्स को अप्रोच किया है। जिसमें अर्जुन बिजलानी, शनाया ईरानी, दिव्यांका त्रिपाठी, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, कावेरी प्रियम और बसीर अली का नाम शामिल है। लेकिन कमाल की बात तो ये है कि इस बार शो में आने के लिए किसी यूट्यूबर को भी अप्रोच किया गया है और वो यूट्यूबर कोई और नहीं बल्कि आशिश चंचलानी हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts