--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सालों बाद ‘पोपटलाल’ की खुली किस्मत, जल्द ही इस दुल्हनिया संग होगी शादी

- Advertisement -

Popatlal Marriage In Taarak Mehta Ka ooltah Chashma: टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka ooltah Chashma) पिछले 14 सालों से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है। असित मोदी के प्रोडक्शन में बने इस शो ने कई सितारों को घर-घर में लोकप्रिय किया। खासकर इस शो के मुख्य किरदार जेठालाल और दया बेन को खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई। वहीं तारक मेहता और बबीता जी जैसे कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपनी एक अलग पहचान इस शो के जरिए बनाई है। इन्हीं किरदारों में से एक किरदार है पत्रकार पोपटलाल का, जो कि गोकुलधाम सोसाइटी का सबसे बड़ा बैचलर है। इसी वजह से लोगों को ये केरैक्टर काफी पसंद भी आता है, क्योंकि पोपटलाल हमेशा अपने लिए दुल्हन ढूंढता रहता है। लेकिन फिर भी उसके हाथ अंत में नाकामी ही लगती है। हालांकि आप लोगों को ये बात जानकर हैरानी होगी कि अब फाइनली पोपटलाल को उसकी दुल्हनिया मिल चुकी है।

 

पोपटलाल की जिंदगी में उनकी दुल्हन उन्हें इतनी आसानी से मिल जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया है कि पोपटलाल सोसाइटी में आता है और सीधा जेठालाल के घर चला जाता है। जहां वो पुरी जी की बेटी के लिए उनका निर्णय पूछता हैं। पुरी जी पत्रकार पोपटलाल को काफी पसंद करते हैं और अपनी बेटी प्रतीक्षा का हाथ पोपटलाल के हाथ में देने के लिए तैयार हो जाते हैं। ऐसे में कई सालों से पोपटलाल के लिए दुल्हन ढूंढ रहे गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों को जैसे ही ये बात पता चलती है, वैसे ही हर कोई खुशी के मारे झूमने लगता है।

पोपटलाल की शादी हो और कहानी में ट्विस्ट ना आए, ऐसा कैसे हो सकता है। सब कुछ अच्छा -खासा चलने के बाद पुरी जी गोकुधाम सोसाइटी के लोगों को एक ऐसी बात बतातें हैं, जिसे सुनने के बाद हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है। पुरी जी बेटी प्रतीक्षा के बारे में खुलासा करते हुए बताते हैं कि उनकी बेटी की इससे पहले भी शादी हो चुकी है और वो तलाकशुदा है। इसके बाद हो रहे बवाल के बीच सेकेट्री आत्माराम भिड़े की पत्नी उनसे पूछती हैं कि उन्होंने ये बात पहले क्यों नहीं कही।

 

और पढ़िए –  Anupama Upcoming Twist: शादी के बाद अनुज और अनुपमा करेंगे किचन में रोमांस, क्या काव्या लेगी वनराज से तलाक?

 

हालांकि पुरी जी अपनी बेटी प्रतीक्षा के डिवोर्स का कारण नहीं बताते हैं। जिसके बाद हर कोई पोपटलाल से उनका निर्णय जानना चाहता है। इस पूरे मामले को जानने के बाद भी पोपटलाल प्रतीक्षा से शादी करने के लिए तैयार हो जाता है। जिसके बाद गोकुलधाम सोसाइटी के लोग उसकी शादी की तैयारियों का जश्न मनाने लगते हैं।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss