--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: शादी के बाद अनुज और अनुपमा करेंगे किचन में रोमांस, क्या काव्या लेगी वनराज से तलाक?

- Advertisement -

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में अनुज और अनुपमा की शादी होने के बाद से कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है। शादी के बाद अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। पहले अनुपमा शाह परिवार के झगड़ों में उलझी रहती है। लेकिन अब अनुपमा बिना किसी टेंशन के अपने सारे कामों को पूरा करते हुए लाइफ एन्जॉय कर रही है। अब अनुपमा की जिंदगी में उसे परेशान करने वाला कोई भी नहीं है। हालांकि अनुपमा की ये खुशियां ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाएंगी। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा शादी के बाद जमकर रोमांस करते हैं। वहीं काव्या और वनराज का जबरदस्त झगड़ा हो जाता है, जिसके बाद काव्या गुस्से में आकर वनराज को तलाक के पेपर्स थमा देती है। लेकिन अब इस सीरियल की कहानी में एक और नया बखेड़ा खड़ा होने वाला है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज और अनुपमा शादी के अगले ही दिन पहली रसोई की रस्म निभाएंगे। अनुज जाकर अनुपमा की किचन में मदद करेगा। अनुपमा के हाथों का खाना खाने के बाद जीके भी खुश हो जाएंगे। इसी बीच अनुपमा शाह परिवार के लोगों को फोन करेगी। लेकिन शाह हाउस से कोई भी उसका फोन रिसीव नहीं केरगा।

इसके बाद किंजल अनुपमा को फोन करेगी, लेकिन अनुपमा का फोन अनुज उठा लेगा। फोन पर बात करने के बाद अनुज सीधा जीके के पास जाएगा और उनसे भिड़ जाएगा। अनुज और जीके को लड़ता देखकर अनुपमा को अपने बच्चों की याद आ जाएगी। दूसरी ओर काव्या भी खूब सज संवर कर अपने एक्स हस्बैंड से मिलने के लिए घर से निकल जाएगी। काव्या की ये हरकतें वनराज का खून खौला देंगी।

 

फिर अनुज जल्द ही अनुपमा को लेकर समंदर के किनारे जाएगा और उसके साथ कुछ क्वीलिटी टाइम बिताएगा। इस दौरान अनुज और अनुपमा खूब मस्ती करेंगे। समंदर को इतना करीब से देखने के बाद अनुपमा अंदर ही अंदर काफी खुश हो जाएगी। वहीं वनराज शाह परिवार में हो रहे झगड़े अनुपमा से छिपानो की कोशिश करेगा। वनराज ये फैसला करेगा कि अब वो अनुपमा को अपनी जिंदगी से बाहर निकाल कर ही दम लेगा।

 

थोड़ी ही देर बाद काव्या के तेवर देखकर वनराज ये ऐलान करेगा कि उसे किसी की जरुरत नहीं है। वनराज के तलाक की खबर सबके सामने आते ही हर कोई हैरान हो जाएगा। वहीं बा को इस बात का बहुत बड़ा झटका लगेगा। बा घरवालों पर भड़कना शुरू कर देगी। बातों ही बातों में बा भड़कते हुए अनुपमा पर भी तानें मारेंगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss