---विज्ञापन---

‘बेटी को पता ही नहीं है कि पिता को…’, Suhana Khan ने KBC पर कर दी बड़ी गलती, पापा से जुड़े सवाल का नहीं दे पाईं जवाब

Suhana Khan Big Mistake On KBC: टीवी रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ इन दिनों खूब सर्खियों में है। शो कभी कंटेस्टेंट की वजह से तो कभी अमिताभ बच्चन की वजह से चर्चा में आ जाता है। वहीं अब एक बार फिर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सोशल मीडिया पर चाय हुआ है। शो के हाल ही में […]

Suhana Khan Big Mistake On KBC
Image Credit : E-24

Suhana Khan Big Mistake On KBC: टीवी रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ इन दिनों खूब सर्खियों में है। शो कभी कंटेस्टेंट की वजह से तो कभी अमिताभ बच्चन की वजह से चर्चा में आ जाता है। वहीं अब एक बार फिर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सोशल मीडिया पर चाय हुआ है। शो के हाल ही में एपिसोड कुछ ऐसा हुआ है जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है। इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के लेटेस्ट एपिसोड में सुहाना खान समेत ‘द आर्चीज’ की पूरी स्टारकास्ट शामिल हुई थी, लेकिन इस दौरान सुहाना खान से कुछ ऐसा हो गया कि इस पल को वो कभी भूल नहीं पाएंगी।

यह भी पढ़ें : मशहूर सिंगर को अचानक आया हार्ट अटैक, लाइव शो के बीच हुई मौत

अमिताभ ने सुहाना के साथ खेला सुपर संदूक राउंड

दरअसल, सुहाना के साथ अमिताभ बच्चन ने ‘केबीसी’ में सुपर संदूक राउंड खेला, जिसमें 90 सेकंड में कंटेस्टेंट्स
को ज्यादा सवालों के जवाब देने का चैलेंज दिया जाता है और हर एक सवाल के सही जबाव के लिए उन्हें 10 हजार रुपये मिलते हैं। साथ ही सवाल का गलत जवाब देने पर शो से बाहर नहीं किया जाता है। इस राउंड को बिग बी ने सुहाना खान इ साथ खेला। इस दौरान उनके साथ जोया अख्तर भी मौजूद थीं।

सुहाना खान ने करदी गलती

खेल की शुरुआत में अमिताभ बच्चन ने सुहाना से सबसे पहला सवाल पूछा कि इन अवार्ड्स में से शाहरुख खान को अब तक कौन सा सम्मान नहीं मिला है ? इसके बाद वो उनके आगे 4 ऑप्शन रखते हैं 1. पद्म श्री 2.लेजन ऑफ ऑनर 3. ल एतोइल द ओर 4 वोल्पी कप। इस सवाल का सही जवाब था ‘ऑप्शन 4 वोल्पी कप, लेकिन सुहाना ने इस सवाल का गलत जवाब दिया। उन्होंने कहा शाहरुख खान को पद्म श्री नहीं मिला है।

सही जवाब नहीं दे पाईं सुहाना खान

जब ये राउंड खत्म हुआ तो अमिताभ बच्चन ने इस पर रियेक्ट करते हुए कहा, ‘बेटी को पता ही नहीं है कि पिता को कौन सा अवार्ड मिला है।’ इसके बाद अमिताभ बच्चन ने सुहाना को समझाया कि शाहरुख खान को साल  2005 में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इतना ही नहीं इस गेम की शुरुआत में सुहाना खान ने अमिताभ बच्चन को शाहरुख खान का मैसेज देते हुए कहा था कि पापा ने कहा है आपने उनके पिता का किरदार निभाया था, तो इसलिए मुझे आसान सवाल पूछें। इसपर बिग बी बोले कि हमने तो सवाल आसान पूछे थे, लेकिन बेटी ने सही जवाब नहीं दिय। अब इस शो का ये क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

First published on: Dec 15, 2023 02:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.