---विज्ञापन---

मशहूर सिंगर को अचानक आया हार्ट अटैक, लाइव शो के बीच हुई मौत

Pedro Henrique Passes Away: ब्राजील के गॉस्पल सिंगर पेड्रो हेनरिक का अचानक हार्ट अटैक से निधन हो गया है। सिंगर ने 30 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। पेड्रो हेनरिक का निधन बुधवार, 13 दिसंबर को एक लाइव शो के दौरान हुआ। उनके जाने से फैंस बेहद दुखी है। यह भी […]

Pedro Henrique Passes Away
Image Credit : E-24

Pedro Henrique Passes Away: ब्राजील के गॉस्पल सिंगर पेड्रो हेनरिक का अचानक हार्ट अटैक से निधन हो गया है। सिंगर ने 30 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। पेड्रो हेनरिक का निधन बुधवार, 13 दिसंबर को एक लाइव शो के दौरान हुआ। उनके जाने से फैंस बेहद दुखी है।

यह भी पढ़ें : ‘इतने फिट और जवान एक्टर को…’, Shreyas Talpade को हार्ट अटैक आते ही टेंशन में फैंस, मांगी दुआएं

फैंस को नहीं हो रहा विश्वास (Pedro Henrique Passes Away)

बता दें पेड्रो हेनरिक लाइव शो में बीच परफॉरमेंस देते हुए खड़े-खड़े गिर गए। वो ब्राजील के एक धार्मिक इवेंट का हिस्सा थे और वह परफॉर्म कर रहे थे। अचानक गाना गाते-गाते वो स्टेज पर ही गिर पड़े और उनका निधन हो गया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके आखिरी पलों का वीडियो देख फैंस भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।

हार्ट अटैक से हुआ निधन (Pedro Henrique Passes Away)

पेड्रो हेनरिक जैसे ही गिरे तो वहां मौजूद भीड़ काफी परेशान हो गई, जिसके बाद उन्हें पास ही के एक क्लिनिक ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित किया। सिंगर की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है।

सिंगर के बैंड ने खबर को किया कंफर्म (Pedro Henrique Passes Away)

आपको बता दें कि पेड्रो हेनरिक के बैंड ने इस खबर को कंफर्म भी कर दिया है। सिंगर अपनी परफॉर्मेंस के दौरान ‘Vai Ser Tão Lindo’ गाना गए रहे थे। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, इस परफॉरमेंस से पहले सिंगर ने अपने दोस्त को बताया था कि वो थकान महसूस कर रहे हैं, जिसके कुछ देर बाद ही उनका निधन हो गया।

First published on: Dec 15, 2023 12:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.